सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में ट्रक की बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ंत ह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 07:40 PM (IST)
सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत, दो घायल
सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

कोतवाली क्षेत्र में ट्रक की बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप में घायल हो गए।

गढ़-मेरठ रोड पर गांव पौपाई के पास रविवार की अपराह्न संतुलन बिगड़ने से अनियंत्रित हुआ ट्रक बाइक को रौंदते हुए उसके आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ गया। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक किसान हसरत अली निवासी गांव दौताई की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहे ललित और बरन सिंह निवासी गांव लडपुरा गंभीर रूप में घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने क्लीनर को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने ललित की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सड़क हादसे में हसरत की मौत होने की सूचना पर ग्रामीणों को साथ लेकर स्वजन सीएचसी में पहुंच गए, जो किसी भी पुलिस कार्रवाई के बिना ही शव को घर ले गए और पोस्टमार्टम के बिना सुपुर्दे खाक कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार का कहना है कि तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी