15 लाख रुपये का गबन करने का आरोप, सात के खिलाफ रिपोर्ट

जागरण संवाददाता हापुड़श्री चंडी मंदिर प्रबंधक समिति से जुड़े रहे एक पदाधिकारी ने सात लो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 07:39 PM (IST)
15 लाख रुपये का गबन करने का आरोप, सात के खिलाफ रिपोर्ट
15 लाख रुपये का गबन करने का आरोप, सात के खिलाफ रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, हापुड़:

श्री चंडी मंदिर प्रबंधक समिति से जुड़े रहे एक पदाधिकारी ने सात लोगों पर फर्जीवाड़ा कर समिति के बैंक खातों से 15 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में सात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपितों ने आरोपों को निराधार बताया है।

श्री चंडी मंदिर प्रबंधक समिति के पदाधिकारी रहे अनिल कुमार अग्रवाल ने बताया कि 25 सितंबर 2016 को समिति का त्रिवार्षिक चुनाव संपन्न हुआ था। चुनावी परिणाम के बाद उन्हें समिति में मंत्री पद के लिए चुना गए था। आरोप है कि नरेंद्र कुमार, भगीरथमल चौधरी, जगदीश प्रसाद गोयल, धर्मेंद्र कुमार शर्मा, हरिकृष्ण अग्रवाल, अशोक गुप्ता व योगेश कुमार जैन ने फर्जीवाड़ा करते हुए समिति के बैंक खातों से 15 लाख रुपये हड़प लिए।

इस संबंध में पीड़ित ने थाना स्तर से लेकर अधिकारियो शिकायत की। लेकिन, आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। इंसाफ के लिए पीड़ित ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर उक्त सात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

उधर आरोपितों का कहना है कि आरोप निराधार हैं। उनके खिलाफ मंदिर पर अवैध कब्जा रखने, मंदिर के नकद धन को अपने व्यक्तिगत उपयोग में लाने के लिए अपने को बचाने के लिए भ्रमित कर झूठे आरोप लगाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी