सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jul 2019 11:34 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jul 2019 06:23 AM (IST)
सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव
सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

संवाद सहयोगी, मौदहा: बिंवार-मौदहा मार्ग पर सिलौली गांव के पास शुक्रवार दोपहर सड़क किनारे युवक का शव पड़ा मिला। इससे वहा भीड़ लग गई। युवक की पहचान कोतवाली क्षेत्र के मांचा गांव निवासी 25 वर्षीय जाहिद पुत्र रमजान अली के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन हत्या की बात कह रहे हैं, जबकि पुलिस मार्ग दुर्घटना की आशंका जता रही है। उधर भीड़ के चलते दो घंटे तक मार्ग पर जाम लगा रहा। एडीएम विनय प्रकाश ने बताया कि परिजनों के कहने पर रात में ही दो डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेंगे।

दोपहर करीब दो बजे के करीब कोतवाली प्रभारी विक्रमाजीत सिंह को सिलौली गांव के पास युवक के शव मिलने की सूचना मिली। वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो सड़क के किनारे शव पड़ा था। उसका सिर बुरी तरह कुचल गया था और भेजा चिथड़ों की तरह बिखरा था। शव से 10 कदम की दूर पल्सर बाइक भी पड़ी थी। वहां लगी भीड़ में किसी ने उसकी पहचान जाहिद के रूप में की। उसकी सूचना पर थोड़ी देर में रोते बिलखते परिजन पहुंचे और युवक की हत्या किए जाने की बात कहने लगे। इसी बीच एसपी हेमराज मीणा अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। पिता रमजान अली का कहना है कि जाहिद जुमे की नमाज पढ़कर बाइक से मौदहा जा रहा था। रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि अभी तो सड़क हादसा लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो घंटे मार्ग में आवागमन रहा ठप

शव के पास थोड़ी ही देर में भारी भीड़ जमा हो गई। इससे आवागमन अवरुद्ध हो गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। शव के पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के बाद मार्ग ठीक से चालू हो सका।

रंजिश में तो नहीं हुई हत्या

घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं है। लोगों के अनुसार मृतक व उसके परिजनों से कुछ लोगों की रंजिश चलती है। ग्रामीण उसी रंजिश को घटना का कारण मान रहे हैं। मृतक तीन भाइयों में तीसरे नंबर का था। छह माह पूर्व ही उसकी शादी भमौरा में हुई थी। नवविवाहिता व उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

chat bot
आपका साथी