हाईवे के 'दलदल' में फंसे वाहन, घंटो जाम

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jul 2014 01:44 AM (IST) Updated:Tue, 29 Jul 2014 01:44 AM (IST)
हाईवे के 'दलदल' में फंसे वाहन, घंटो जाम

हमीरपुर, जागरण संवाददाता : आसमान में छाए बादलों की चुप्पी क्या टूटी, नेशनल हाईवे दलदल में तब्दील हो गया। देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। फिर क्या था घंटों लगे जाम में लोग परेशान रहे।

सोमवार दोपहर हुई बारिश से नेशनल हाईवे एनएच - 86 (यमुना पुल उस पार) के निर्माण को डाली गई मिंट्टी वाहनों के लिए जंजाल बन गई। कीचड़ में फंसे ट्रक व यात्री वाहनों के अलावा रोडवेज की बसे निकलने को झटपटाती रही। वहीं ओवरलोड ट्रक किसी कीमत पर निकलने में रिस्क लेने को तैयार नहीं थे। इस बीच पुलिस के नुमाइंदे भी जाम से पार लगाने को नजर नहीं आए। लिहाजा बस व अन्य यात्री वाहनों में बैठे यात्रियों ने खुद जद्दोजहद की, तब कही शाम छह बजे दोनों ओर से वाहनों का आवागमन शुरु हो सका। हाईवे का निर्माण कार्य पीएनसी कंपनी द्वारा कराया जा रहा है। हद है कि बारिश के मौसम में यह मिंट्टी सड़क पर डाल दी गई। जिससे इस समस्या से रोजाना लोगों को दो चार होना पड़ रहा है। वहीं कंपनी के मुलाजिम सिर्फ जल्द की काम पूरा होने का झुनझुना थमाती है।

बता दें कि जाम के दौरान यमुना पुल पर ओवरलोड ट्रकों की कतारे लग जाती है, जिससे पुल पर दबाव काफी बढ़ जाता है। गौरतलब है कि पूर्व सालों में यमुना पुल क्षतिग्रस्त भी हो चुका है।

chat bot
आपका साथी