ट्रक चालक ने अचानक लगाया ब्रेक, पीछे आ रही कार भिड़ी, दो की माैत Gorakhpur News

हाइवे पर चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी जिससे पीछे चल रही कार ट्रक में पीछे से घुस गई। उसमें दो लोग सवार थे। दोनो की मौत हो गई।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 11:23 AM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 02:56 PM (IST)
ट्रक चालक ने अचानक लगाया ब्रेक, पीछे आ रही कार भिड़ी, दो की माैत Gorakhpur News
ट्रक चालक ने अचानक लगाया ब्रेक, पीछे आ रही कार भिड़ी, दो की माैत Gorakhpur News
गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर विक्रमजोत कस्बे के समीप रविवार की रात बस्ती से फैजाबाद की तरफ जा रही एक कार अनियंत्रित होकर अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया। कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।
अयोध्या जनपद के सर्वेश्वरी नगर नाका कोतवाली निवासी बलवंत कुमार सिंह और नवीन कुमार दुबे किसी काम के सिलसिले में अपनी कार से बस्ती आए हुए थे। काम करने के बाद दोनो फैजाबाद लौट रहे थे। विक्रमजोत कस्बे के पास हाईवे पर स्थित अवधेश सिंह ढाबा के करीब जैसे ही पहुंचे तभी कार अनियंत्रित हो गई। उधर कार के आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे कार पीछे से टकरा गई। ट्रक चालक जब दुर्घटना की जानकारी हुई तो वह तुरंत रफ्तार बढ़ा लिया और फरार हो गया। क्षतिग्रस्‍त कार के बारे में राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी विक्रमजोत हरे कृष्ण उपाध्याय मयफोर्स स्थानीय लोगो की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार से दोनों लोगों को बाहर निकला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत पहुंचाया जहां पर डाक्टन ने दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। दुर्घटनाग्रस्त कार को हाईवे से हटवाने के बाद यातायात बहाल हुआ।
chat bot
आपका साथी