वाहन दुर्घटनाओं में दो की मौत, एक घायल Gorakhpur News

25 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र रामसुमेर रविवार रात बाइक से महदेवा बाजार से अपने गांव जा रहे थे। वह अभी बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम शैरो के पास पहुंचे थे कि एक ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:45 PM (IST)
वाहन दुर्घटनाओं में दो की मौत, एक घायल Gorakhpur News
सड़क दुर्घटना के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। बीते 24 घंटे में जिले में अलग-अलग वाहन दुर्घटनाओं में बाइक सवार दो व्‍यक्तियों की मौत हो गई। एक व्‍यक्ति घायल हो गया। उसकी स्थिति गंभीर बतायी जाती है।

सिकरीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भटियारी निवासी 25 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र रामसुमेर रविवार रात बाइक से महदेवा बाजार से अपने गांव जा रहे थे। वह अभी बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम शैरो के पास पहुंचे थे कि एक ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दिया। इससे राहुल को गंभीर चोटें आईं और घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आनन-फानन में शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी पाकर परिजन भी घटनास्‍थल पर पहुंचे। ट्रक को पुलिस के कब्‍जे में ना देखकर उन्‍होंने नाराजगी व्‍यक्‍त की। बाद में पुलिस ने गीडा पुलिस की मदद से जैतपुर बाजार में पुलिस ने चालक को पकड़ लिया। ट्रक को भी कब्‍जे में ले लिया। चालक ने ट्रक के नंबर प्लेट पर मोबिल लगा दिया था। हरनही चौकी इंचार्ज  अभय नारायण पांडेय  ने बताया हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। चालक को गीडा के पास हिरासत में लिया गया है।

डिवाइडर से टकराई बाइक, चालक की मौत

गीडा थाना के बरवार चौराहे पर सोमवार सुबह छह बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे बाइक सवार गीडा थाना क्षेत्र के ग्राम खरैला निवासी 25 वर्षीय उमेश उर्फ लाला पुत्र जंगी सिंह की मौके पर मौत हो गई । उनके साथ बाइक पर थाना क्षेत्र के ग्राम भरवटिया निवासी सुभाष राजभर पुत्र लालजी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्‍हें उपचार के लिए जिला अस्‍पताल भेज दिया। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी