गलत दिशा से आ रही टेपों की कार से हुई टक्कर, किन्‍नर समेत तीन की मौत, Gorakhpur News

गलत दिशा के आ रही टेंपो की कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में एक किन्नर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें एक गोरखपुर का निवासी है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 07 Sep 2019 07:34 PM (IST)
गलत दिशा से आ रही टेपों की कार से हुई टक्कर, किन्‍नर समेत तीन की मौत, Gorakhpur News
गलत दिशा से आ रही टेपों की कार से हुई टक्कर, किन्‍नर समेत तीन की मौत, Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस्‍ती जिले के मुंडेरवा थाने के खझौला चौराहे पर गलत दिशा के आ रही टेंपो की कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में एक किन्नर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भिजवाया गया जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घायल एक किन्नर की उपचार के दौरान मौत हो गई। घायल दो महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार की शाम गोरखपुर से कार चालक अरुण कुमार (27) पुत्र उमेश कुमार निवासी पादरी बाजार थाना कोतवाली जिला गोरखपुर, कार से अंजली (22) व एक अन्य महिला रिया (25) के साथ बस्ती की ओर आ रहे थे। वह जैसे ही मुंडेरवा थानांतर्गत खझौला के पास पहुंचे तभी सामने से गलत दिशा में बस्ती की ओर से आ रही टेंपो से कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में टेंपो चला रहे मुंडेरवा थानाक्षेत्र के मुजेहना निवासी रणजीत (26) पुत्र सुखराज राजभर, टेंपो में सवार इसी थाना के अहरा निवासी किन्नर सूरज उर्फ नूरे (32) पुत्र स्वर्गीय मुस्तफा सहित कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एनएचएआइ के एंबुलेंस से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सक ने कार चालक अरुण, टेंपो चालक रणजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल किन्नर सूरज उर्फ नूरे की मौत जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। जिला अस्‍पताल में भर्ती अंजलि व रिया की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी