अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला, जानें- क्‍या है मामला

देवरिया में सोमवार की रात बाजार से घर जा रहे एक अधेड़ की पुरानी रंजिश में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 11:26 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 11:26 AM (IST)
अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला, जानें- क्‍या है मामला
अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला, जानें- क्‍या है मामला

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया के सदर कोतवाली के ग्राम सकरापार में सोमवार की रात बाजार से घर जा रहे एक अधेड़ की पुरानी रंजिश में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। अभी तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी है।

गांव के गोविंद पांडेय पुत्र श्रीराम पांडेय से आए दिन बगलगीर से कूड़ा फेंकने को लेकर विवाद होता था। सोमवार की रात गोविंद पांडेय देवरिया से बाजार कर घर जा रहे थे। गोविंद पांडेय के भाई विवेकानंद का कहना है कि अभी वह गांव के हेमंत पांडेय की दुकान के पास पहुंचे थे कि पहले से घात लगाकर बैठे बगलगीर युवक ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। लाठी-डंडे से पिटाई करने के साथ ही उसने गोविंद की गला दबा दी। जिससे गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद हम लोग पहुंचे और उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने पहले ही मौत हो जाने की बात कही।

सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया। इस बाबत शहर कोतवाल विजय नारायण का कहना है कि शराब पीने को लेकर विवाद था। उसी विवाद को लेकर आरोपित ने अधेड़ के साथ मारपीट की और उसकी मौत हो गई। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। परिवार की तरफ से अभी तहरीर नहीं आई है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी