सिपाही ने युवती से की छेड़खानी, एसएसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News

गोरखपुर में युवती के साथ छेड़खानी व मारपीट के आरोपित सिपाही व उसके भाई के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 11:29 AM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 12:10 PM (IST)
सिपाही ने युवती से की छेड़खानी, एसएसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News
सिपाही ने युवती से की छेड़खानी, एसएसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। युवती के साथ छेड़खानी व मारपीट के आरोपित सिपाही व उसके भाई के खिलाफ एक माह बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होते ही आरोपित सिपाही भाई समेत फरार हो गया। सिपाही भदोही में तैनात है।

विरोध करने पर पति को पीटा

गगहा क्षेत्र के एक गांव की युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. सुनील कुमार गुप्त को आवेदन देकर आरोप लगाया कि एक माह पहले घर पर चढ़कर छेड़खानी करने व विरोध करने पर हमारे पति को पीटने वाले सिपाही सूबेदार और उसके भाई के खिलाफ थानाध्यक्ष मुकदमा दर्ज नहीं कर रहे हैं। आरोपित सिपाही खुलेआम घूम रहा हैे और तहरीर वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है। एसएसपी ने पीडि़त युवती को कार्रवाई का भरोसा दिलाया और थानाध्यक्ष गगहा को फोन पर फटकारते हुए केस दर्ज करने का निर्देश दिया।

छुट्टी पर घर आया था सिपाही

इसके बाद थानाध्यक्ष ने पीडि़त युवती की तहरीर पर सिपाही सूबेदार व उसके भाई कप्तान के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया। सिपाही नवंबर में छुट्टी पर घर आया था। सात नवंबर को कोटेदार के चयन के लिए खुली बैठक में युवती भी शामिल हुई थी। युवती भी कोटेदार के लिए आवेदन दी थी। आरोपित सिपाही नहीं चाहता था कि कोटे की दुकान युवती को मिले। इसलिए उसने हंगामा कर बैठक स्थगित करा दिया। रात मे आठ बजे चार लोगों के साथ युवती के घर पर चढ़ गया था तथा छेड़खानी व अभद्रता करने लगा। युवती को बचाने पहुंचे उसके पति के साथ भी मारपीट की गई थी।

chat bot
आपका साथी