ट्रक व बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

बस्ती बांसी मार्ग पर पैड़ा खरहरा गांव के पास हुआ हादसा - एक साल पहले ही हुई थी मृतक जोगेंद्र की शादी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 04:25 PM (IST)
ट्रक व बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर
ट्रक व बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती : बांसी- बस्ती मार्ग पर वाल्टरगंज थानान्तर्गत पैड़ा खरहरा चौराहे के पास सोमवार की सुबह ट्रक और बाइक की आमने सामने हुई भिड़ंत में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष वाल्टरगंज दिनेश कुमार सरोज ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से एक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

रुधौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भुसुड़ी उर्फ रायनगर के टोला भीटा खुर्द के रहने वाले 24 वर्षीय जोगेंद्र यादव पुत्र शिवकुमार यादव और 23 वर्षीय मुकेश कुमार यादव पुत्र रामउग्रह यादव बाइक द्वारा बस्ती से घर लौट रहे थे। अभी दोनों पैड़ा खरहरा चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि रुधौली से बस्ती की तरफ जा रही ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष वाल्टरगंज व डायल 112 के पीआरवी 0845 के प्रभारी घनश्याम सरोज मौके पर पहुंचे। दोनों को सरकारी वाहनों से जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल पहुंचते ही जोगेंद्र यादव ने दम तोड़ दिया।

इधर जैसे ही हादसे की जानकारी मृतक के स्वजन को हुई तो उनके करुण क्रंदन से गांव के हर व्यक्ति की आंखे नम हो गई। जोगेंद्र की शादी एक वर्ष पूर्व संतकबीरनगर में हुई थी। पत्नी रिशा अपने मायके है। वहीं घर में मां सुभावती, भाई राजेंद्र व सुरेंद्र का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी