संत कबीरनगर में बिजली गिरने से दो मौत, दस घायल Sant Kabirnagar News

संत कबीरनगर में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दस लोग घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 06 Sep 2020 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 06 Sep 2020 06:43 PM (IST)
संत कबीरनगर में बिजली गिरने से दो मौत, दस घायल Sant Kabirnagar News
संत कबीरनगर में बिजली गिरने से दो मौत, दस घायल Sant Kabirnagar News

संत कबीरनगर, जेएनएन। धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के एक गांव में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गया। स्थिति सामान्य होने पर घायलों को उपचार के लिए मेंहदावल सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर एक कि स्थिति गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया बाकी का उपचार चल रहा है।

बाग में ताश खेलने के दौरान हुआ हादसा

रविवार दोपहर 2 बजे धर्मसिंहवा थानाक्षेत्र के इटौवा गांव के बाग में तख्ते पर एक दर्जन से ज्यादा लोग ताश खेल रहे थे। अचानक से मौसम बदला और तेज गरज के साथ हल्की बारिश शुरू हुई। अभी लोग मौके से उठकर जाते की आकाशीय बिजली गिर गई जिसमें बुधिराम (26) पुत्र रामजीत निवासी इटौवा की मौके पर ही मौत हो गई। एक की मौत अस्‍पताल में हो गई। घटना में गंगादीन (20) पुत्र पलटू, चन्द्रभान (18) पुत्र लौटू, रामभवन (15), विकास (16), गुड्डू (14), सेवक (18), गोजई (13), कोइल (17), लालचंद (20), अनिल (17), मंगरु (20) घायल हो गए। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान गंगादीन की भी मौत हो गई। भारी संख्या में लोग घायल होकर तड़पने लगे तो भगदड़ मच गई। मौके पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे। 

घटना के बाद मची अफरातफरी, पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

धर्मसिंहवा पुलिस की मदद से सभी को मेंहदावल सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर गंगादीन की स्थिति बेहद गंभीर होने के कारण उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया बाकी का उपचार चल रहा है। घटना के बाद से इटौवा गांव में मातम पसर गया है। उपजिलाधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घटनास्थल का जायजा लिया गया है। सभी घायलों का उपचार कराया जा रहा है। मृतक व घायल के परिजनों को नियमानुसार आपदा राहत राशि के रूप में मदद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी