हरियाणा निर्मित 41 हजार की अंग्रेजी शराब बरामद, दो युवक किए गए गिरफ्तार Gorakhpur News

सहजनवां थाना पुलिस ने रात्रि गश्‍त के दौरान हरियाणा निर्मित करीब 41 हजार रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद करने के साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 06:10 PM (IST)
हरियाणा निर्मित 41 हजार की अंग्रेजी शराब बरामद, दो युवक किए गए गिरफ्तार Gorakhpur News
हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद की गई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : सहजनवां थाना पुलिस ने हरियाणा निर्मित करीब 41 हजार रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद करने के साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस को दिखी संदिग्‍ध कार

सहजनवां थाना पुलिस रात में गश्त पर थी। इसी दौरान चकिया स्थित एक ढाबे पर एक कार संदिग्ध स्थिति में दिखी। तलाशी के दौरान कार की सीट के नीचे 60 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार में सवार मोहन निवासी सी/318 सेक्टर 9 थाना सेक्टर 20 नोएडा जिला गौतमबुद्ध नगर तथा गुलजार अहमद निवासी 406 एच-2 सेक्टर 9 थाना सेक्टर 20 जिला गौतमबुद्ध नगर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक सहजनवा संतोष कुमार यादव का कहना है कि बरामद शराब की कीमत करीब 41 हजार रुपये है।

घर में घुसकर की दुष्‍कर्म की कोशिश

झंगहा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोर ने घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने गांव के बाल अपचारी सत्येंद्र के विरुद्ध धारा 376, 511, 452 तथा 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बाल अपचारी को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

किशोरी को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप में मुकदमा

पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को बहला-फुसला कर भगाने के आरोप में पुलिस ने किशन, बिजली देवी, सनी दयाल, दुर्गेश पटेल के विरुद्ध धारा 504, 352, 363, 366,120बी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पीपीगंज थाने के जंगल कौड़‍िया चौकी इंचार्ज विनय कुमार सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

बाइक सवार की दोहरीघाट में दुर्घटना में मौत

बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के बैरियाडीह गांव निवासी 22 वर्षीय रामेश्वर यादव की मऊ जिले के दोहरीघाट में ट्रैक्टर की चपेट आने में मौत हो गई। दोहरीघाट पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के भाई परमेश्वर यादव ने बताया कि रामेश्वर बाइक से मधुबन जा रहा था कि इस बीच दोहरीघाट क्षेत्र के बुढ़ावल गांव के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़कर चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी