गोरखपुर में मनबढ़ों ने युवक को चलती ट्रेन से फेंका Gorakhpur News

गोरखपुर में चेन पुलिंग करने का विरोध करने पर बदमाशों ने ट्रेन से मनबढ़ों ने युवक को नीचे फेंक दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 12:21 PM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 01:05 PM (IST)
गोरखपुर में मनबढ़ों ने युवक को चलती ट्रेन से फेंका Gorakhpur News
गोरखपुर में मनबढ़ों ने युवक को चलती ट्रेन से फेंका Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में पैसेंजर ट्रेन से मनबढ़ों ने युवक को नीचे फेंक दिया। विरोध करने पर उसके साथियों से मारपीट की और एक का सामान लेकर फरार हो गए। ट्रेन से फेंक गए युवक को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घायल युवक के साथी की तहरीर पर जीआरपी ने मुकदमा दर्ज किया।

कुशीनगर से केरल जा रहे थे

कुशीनगर जिले के बेलवा जंगल निवासी मोनू यादव, शुभम रौनियार, सुशील सोनी, परशुराम यादव और दानिश, रोजगार की तलाश में शनिवार को केरल जा रहे थे। गोरखपुर से उन्हें ट्रेन पकडऩी थी। रात बेतिया से गोरखपुर आ रही पैसेंजर ट्रेन संख्या 55079 में पडरौना रेलवे स्टेशन पर सवार हुए। रात में 11 बजे के आसपास उनौला रेलवे स्टेशन के पास कुछ युवक चेन पुलिंग कर ट्रेन से उतर गए।

गार्ड को बताया था चेन पुलिंग करने वालों का नाम

गार्ड ने बोगी में पहुंचकर पूछताछ शुरू की तो मोनू ने चेन पुलिंग करने वाले युवकों के साथियों की तरफ इशारा कर दिया। इसी बात पर युवकों के साथी मोनू तथा उसके साथ के लोगों को पीटने लगे। इस दौरान उन्होंने मोनू को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। उनके हमले में शुभम भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके सिर में चोट आई है।

गिरफ्तारी के लिए गठित हुईं टीमें

मोनू को मेडिकल कालेज से लखनऊ रेफर किया गया है। मोनू के दोस्त दानिश ने गोरखपुर जीआरपी थाने पर पहुंचकर इस संबंध में तहरीर दी। एसएसआइ ओम प्रकाश ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

chat bot
आपका साथी