गहने से भरा बैग होटल में छोड़ गई महिला

गोरखपुर बैंक रोड पर कैंट थाना क्षेत्र में स्थित होटल विवेक में मंगलवार की शाम एक महिला गहनों से भर

By Edited By: Publish:Wed, 29 Jun 2016 02:08 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jun 2016 02:08 AM (IST)
गहने से भरा बैग होटल  में छोड़ गई महिला

गोरखपुर

बैंक रोड पर कैंट थाना क्षेत्र में स्थित होटल विवेक में मंगलवार की शाम एक महिला गहनों से भरा बैग छोड़कर चली गई। काफी देर तक बैग के लावारिस पड़े रहने के बाद होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। होटल में लगे सीसी टीवी कैमरे की मदद से पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

शाम को सात बजे के आसपास महिला बैग और एक पालीथिन में कपड़े लेकर पहुंची। कर्मचारियों के मुताबिक बरामदे में बैग व पालीथिन रखकर वह कुछ देर टहलती रही। कुछ देर बाद रहस्यमय ढंग से वह गायब हो गई। पहले तो कर्मचारियों ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया लेकिन एक घंटे से अधिक वक्त बीत जाने के बाद भी उसके वापस न लौटने पर उन्होंने सौ नंबर पर फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने बैग खोला तो में उसमें पांच लाख से अधिक के गहने मिले। काफी पूछताछ के बाद भी महिला कौन थी, कहां से आई थी, कहां चली गई जैसे सवालों का जवाब होटल कर्मचारी नहीं दे पाए। होटल परिसर के साथ ही बैंक रोड पर विभिन्न दुकानों में लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज की मदद से महिला की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। सीओ कैंट अभय मिश्रा ने बताया गहने व कपड़े पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी