बहू ने की बुजुर्ग सास की हत्या

गोरखपुर : बुजुर्ग सास के जमीन बेचने से इन्कार करने पर बहू ने अपनी बेटी के साथ मिलकर उस पर राड से हमल

By Edited By: Publish:Sun, 29 May 2016 02:13 AM (IST) Updated:Sun, 29 May 2016 02:13 AM (IST)
बहू ने की बुजुर्ग सास की हत्या

गोरखपुर : बुजुर्ग सास के जमीन बेचने से इन्कार करने पर बहू ने अपनी बेटी के साथ मिलकर उस पर राड से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल वृद्धा की मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। तिवारीपुर पुलिस ने आरोपी मा-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

तिवारीपुर के घासीकटरा कच्ची बाग निवासी सइदा बेगम 75 के नाम से जमीन थी। छोटी बहू आफरीन तथा पोती फरीन इस जमीन को बेचने के लिए सइदा बेगम पर दबाव बना रही थीं। सइदा के मना करने पर कई बार कहासुनी हो चुकी थी। शुक्रवार को इसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया। बहू और उसकी बेटी ने सइदा पर लोहे की राड से हमला कर दिया। हमले में सइदा गंभीर रूप से घायल हो गई। खबर मिलते ही सइदा का बड़ा बेटा मिनहाज घर पहुंचा, तो लहूलुहान मां को आनन-फानन अस्पताल ले गया। यहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान सइदा की मौत हो गई। एसओ तिवारीपुर वीरेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर मा-बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अलग होना चाहती थी छोटी बहू

सइदा बेगम के तीन बच्चों में सबसे बड़ा मिनहाज दुकानदार है, जबकि छोटा गुड्डू प्राइवेट कंपनी में काम करता है। सइदा इन्हीं दोनों के साथ रहती थी। मझला बेटा मुन्ना विकलांग होने के चलते घर पर रहता था। मुन्ना की पत्‍‌नी आफरीन पुराना पुश्तैनी मकान बेचकर अलग घर बनवाकर रहना चाहती थी। सइदा और बाकी के दो बेटे इसके लिए तैयार नहीं थे। इसी के चलते घर में अक्सर विवाद होता था।

chat bot
आपका साथी