हादसों में बुजुर्ग और मासूम की मौत

गोरखपुर: तीन अलग अलग हादसों में बुजुर्ग और मासूम की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इल

By Edited By: Publish:Tue, 01 Dec 2015 01:39 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2015 01:39 AM (IST)
हादसों में बुजुर्ग और मासूम की मौत

गोरखपुर: तीन अलग अलग हादसों में बुजुर्ग और मासूम की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

चिलुआताल, काजीपुर के रामदेव 65 का मजनू चौराहे पर भी मकान है। सोमवार की दोपहर रामदेव घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही एक पिकअप अनियंत्रित होकर रामदेव पर चढ़ गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल रामदेव की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार और आसपास के लोगों ने आरोपी चालक को पकड़कर पिटाई कर दी। इसी दौरान किसी ने घटना की सूचना कंट्रोल को दे दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपी चालक और गाड़ी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिपराइच संवाददाता के अनुसार पतरा बाजार का हसनैन किराए पर रहता है। सोमवार की शाम को उसकी छह वर्षीय बेटी अलीशा घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार में आए पिकअप ने बच्ची को रौंद दिया। हादसे में बच्ची की मौत हो गई। भीड़ ने आरोपी चालक की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

इसके अलावा जगतबेला के ढोहरिया से कुछ लोग मालवाहक टेंपो में बैठकर तरकुलहा देवी का दर्शन करने जा रहे थे। रेलवे जीएम आफिस रोड पर उनकी टेंपो बैरियर से टकरा गई। हादसे में पीछे खड़े राजन, विक्की, राहुल, सहानी और राधे घायल हो गए। सभी जिला को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

chat bot
आपका साथी