सात हजार ने लिया वोट का संकल्प

By Edited By: Publish:Sun, 13 Apr 2014 11:51 PM (IST) Updated:Sun, 13 Apr 2014 11:51 PM (IST)
सात हजार ने लिया वोट का संकल्प

गोंडा: दादा दादी मत घबराना, वोट डालने जरूर जाना के नारे के साथ अब कैंपस एंबेस्डर आवाम को जगाने के लिए निकलेंगे। इसके लिए जनपद स्तर पर सात कालेजों के बीस प्रतिभागियों को कैंपस एंबेस्डर नियुक्त किया गया है। जिनका निर्देशन जागरूकता समिति करेगी। अब तक सात हजार स्कूली बच्चों, शिक्षकों ने शत प्रतिशत मतदान का संकल्प पत्र भरा है। इन सबके बीच जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने छपिया इलाके के कई गांवों का भ्रमण कर मतदाताओं से जानकारी हासिल की।

मतदान को लेकर जनपद स्तर पर एक स्वीप समिति पहले से ही कार्यरत हैं, जिसके कोआर्डीनेटर डॉ. त्रिलोचन सिंह हैं। इस समिति के सदस्यों में डॉ. नीलम छाबड़ा, डॉ. ममता शुक्ला व डॉ. ओम प्रकाश सिंह को शामिल किया गया है। इसके अलावा लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय से राम कृष्ण मिश्र, कृष्ण मुरारी वर्मा, दीप्ति गुप्ता, बबिता चतुर्वेदी, दीपिका त्रिपाठी, नारी ज्ञानस्थली महाविद्यालय में निशा वर्मा, गायत्री प्रजापति, अनामिका मिश्रा, आचार्य नरेंद्र देव महाविद्यालय बभनान के शुभम गुप्ता, विवेक सिंह, सृष्टि शुक्ला, पारूल श्रीवास्तव, बैकुंठ नाथ महाविद्यालय में शांची मिश्रा, बलवंतराय श्रीवास्तव, तुलसीदास स्मारक महाविद्यालय परसपुर में रामू पांडेय, अजीत कुमार सिंह, मां गायत्री राम सुख पांडेय पीजी कालेज मसकनवां में अतुल कुमार व रवि कुमार को कालेज एंबेस्डर बनाया गया है। स्वीप कोआर्डीनेटर ने बताया कि इन एंबेस्डर को 15 अप्रैल को डीएम इनका परिचयपत्र व टीशर्ट प्रदान करेंगे। इसके बाद इन कालेज एंबेस्डर के नेतृत्व में स्कूली बच्चों की टीम आवाम को जगाने के लिए निकलेगी। उन्होंने बताया कि अब तक जिले के महाविद्यालयों के करीब सात हजार स्कूली बच्चों, शिक्षकों ने शत प्रतिशत मतदान का संकल्प पत्र भरा है।

इधर जिलाधिकारी विकास गोठलवाल व पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने रविवार को छपिया थाना क्षेत्र के चांदनी चौक व बभनान बैरियर पर चेकिंग की समीक्षा की तथा पैरा मिलेट्री फोर्स वाले स्थलों को चिंहित किया। इस अवसर पर एसडीएम मनकापुर अनिल मिश्र सहित अन्य मौजूद थे।

इनसेट

निकाली रैली

- पतंजलि योग समिति व भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के संरक्षक राजू सिंह ने कार्यकर्ताओं के एक समूह को रविवार को मतदाता जागरण कार्यक्रम के लिए रघुकुल नगर से रवाना किया। वंदेमातरम व भारत माता की जय का नारा लगा रहे कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में घूम घूमकर मतदाताओं को जागरूक किया। लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के साथ ही उनसे संकल्प पत्र भी भरवाया गया।

chat bot
आपका साथी