गोंडा : ट्रक और कार में भीषण टक्कर, बच्चे की मौत-सात घायल

गोंडा में हाइवे सड़क दुर्घटना में एक बच्चे की मौत सात गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 11 Jun 2019 12:29 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2019 06:44 PM (IST)
गोंडा : ट्रक और कार में भीषण टक्कर, बच्चे की मौत-सात घायल
गोंडा : ट्रक और कार में भीषण टक्कर, बच्चे की मौत-सात घायल

गोंडा जेएनएन। जिले में  गोंडा-बहराइच मार्ग पर एक कार ट्रक में जा भिड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। 

यह है मामला 
हादसा गोंडा-बहराइच मार्ग पर पिपरा बाजार के समीप हुआ। यहां तेरहवीं के कार्यक्रम से लौट रहा परिवार मारुति कार में सवार था। कार में नौ लोग सवार थे। जिसमें साहबगंज निवासी प्रशांत श्रीवास्तव (30), सुशील श्रीवास्तव (53), माही (5), रुद्र (5), रुचि (35), निशा (40) व रिभु (8) शामिल थे। यह लोग खरगूपुर के मंगलनगर में आयोजित तेरहवीं कार्यक्रम से लौट रहे थेे। तभी कार सड़क पर चल रहे ट्रक से टकरा गई।  


परिवारीजन ललिनी श्रीवास्तव ने बताया कि निशा की नानी की मृत्यु हो गई थी, ऐसे में तेरहवीं में शामिल होकर वापस आ रहे थे। हादसे में आठ वर्षीय रिभु की मौत हो गई। वहीं सात अन्‍य घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर गंभीर हालत में पांच लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया। ईएमओ डॉ. लक्ष्मीकांत ने बताया कि मरीजों की हालत काफी गंभीर थी, जिसकी वजह से उन्‍हें लखनऊ भेजा गया है। सीओ महावीर सिंह का कहना है कि पुलिस कार्रवाई कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी