बिना अनुमति ही खींच ली बिजली लाइन

वाली में तहरीर देने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, नगर कोतवाल हर्षवर्धन ¨सह ने कहा कि कोई तहरीर नहीं मिली है। जबकि अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड प्रथम अशोक यादव ने बताया कि अवर अभियंता राम सूरत के नाम से तहरीर दी गई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Feb 2019 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 11:11 PM (IST)
बिना अनुमति ही खींच ली बिजली लाइन
बिना अनुमति ही खींच ली बिजली लाइन

गोंडा : कटरा बाजार में संचालित एक स्कूल में बिजली विभाग की अनुमति लिए बगैर ही लाइन खींचकर ऊर्जीकरण करा लिया गया है। शुक्रवार को मामला अधीक्षण अभियंता के सामने पहुंचा। उन्होंने एक्सईएन कर्नलगंज को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसी तरह का एक मामला सोनी गुमटी रेलवे क्रा¨सग के पास का है, जहां मनमाने तरीके केबल को अंडरग्राउंड किया जा रहा है। बिजली विभाग के अभियंता तहरीर देने की बात कह रहे हैं जबकि पुलिस तहरीर मिलने से इनकार कर रही है।

कटरा बाजार में एक निजी स्कूल में बिजली नहीं थी। यहां प्रबंधक ने खुद से ही लाइन खींचकर कनेक्शन ले लिया। लाइट जल रही है। मामले में अधीक्षण अभियंता से शिकायत की गई है। एसई रामस्वरूप ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में लाया गया है। एक्सईएन से उसकी वैधता की जांच कराई जा रही है। यदि लाइन मनमाने तरीके से खींची गई है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं सोनी गुमटी के पास कुछ लोग खुद ही लाइन को अंडर ग्राउंड कर रहे हैं। मामले में नगर कोतवाली में तहरीर देने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, नगर कोतवाल हर्षवर्धन ¨सह ने कहा कि कोई तहरीर नहीं मिली है। जबकि अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड प्रथम अशोक यादव ने बताया कि अवर अभियंता रामसूरत के नाम से तहरीर दी गई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही थी।

chat bot
आपका साथी