बैंक कैशियर ने एडीओ पंचायत को पीटा, दी धमकी

रीब 1 बजे गये थे। प्रोत्साहन धनराशि लाभार्थियों के खाते में स्थानांतरण की प्रगति को लेकर शाखा प्रबंधक से वार्ता कर रहे थे। जो पहले से बैंक में पेंडिग थी। इसी से नाराज होकर बैंक में तैनात कैशियर शशांक सिंह उर्फ आकाश ने अभद्रता कर गाली गलौज किया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 06:05 AM (IST)
बैंक कैशियर ने एडीओ पंचायत को पीटा, दी धमकी
बैंक कैशियर ने एडीओ पंचायत को पीटा, दी धमकी

गोंडा : स्वच्छ भारत मिशन के तहत लाभार्थी हस्तान्तरण राशि की जानकारी करने गए सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) से बैंक कैशियर ने साथियों संग मारपीट की। जानमाल की धमकी देने का भी आरोप लगा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

तहरीर के अनुसार स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के प्रोत्साहन राशि की प्रगति जानने के लिए एडीओ शुक्रवार को क्षेत्र के रानीपुर स्थित इलाहाबाद बैंक दिन में करीब एक बजे गए थे। प्रोत्साहन धनराशि लाभार्थियों के खाते में स्थानान्तरण की प्रगति को लेकर शाखा प्रबंधक से वार्ता कर रहे थे। जो पहले से बैंक में पेंडिग थी। आरोप है कि इसी से नाराज होकर बैंक में तैनात कैशियर शशांक सिंह उर्फ आकाश ने अभद्रता कर गाली गलौज किया। आरोपित कैशियर द्वारा बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी दी गई। बाहर आने पर कैशियर, उसके साथी भोले सिंह व अन्य ने कालर पकड़कर मारपीट कर जान माल की धमकी दी है। एडीओ के मुताबिक किसी तरह बीच-बचाव के बाद वह अपने स्टाफ के साथ वहां से बचकर निकल सके। थानाध्यक्ष विद्यासागर वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी