सौ मीटर दौड़ में परमेश्वर व रूबी ने मारी बाजी

न पर रही। न्याय पंचायत प्रभारी ने कहा कि खो-खो में भी कंपोजिट कटरा बाजार ही आलओवर विजयी रहा। उन्होंने कहा कि विजेता छात्रों को पुरस्कृत किया गया। विजयी छात्र ही ब्लॉक स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में शिरकत करेंगे। साकेत मिश्र अरुण सिंह राकेश त्रिपाठी राम आसरे रवि यादव रवींद्र दुबे दयाशंकर राम सेवक पंकज सिंह जुबेर राम कृष्ण व अजय आदि मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 31 Aug 2019 06:27 AM (IST)
सौ मीटर दौड़ में परमेश्वर व रूबी ने मारी बाजी
सौ मीटर दौड़ में परमेश्वर व रूबी ने मारी बाजी

गोंडा : प्राथमिक विद्यालय वीरपुर में शुक्रवार को न्याय पंचायत स्तरीय परिषदीय विद्यालयों की बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। खेलों में छात्रों ने अपना हुनर दिखाया। सौ मीटर दौड़ में परमेश्वर व रूबी ने बाजी मारी।

प्रभारी शेख सऊद ने बताया कि 50 मीटर बालक वर्ग की दौड़ में प्राथमिक विद्यालय नंद पुरवा के छात्र विक्रम, 50 मीटर बालिका वर्ग में इसी विद्यालय की अंतिमा कश्यप ने बाजी मारी। 100 मीटर (बालक) दौड़ में इसी स्कूल के परमेश्वर लाल, बालिका वर्ग में प्राथमिक विद्यालय खब्भन पुरवा की रूबी, 200 मीटर (बालक) दौड़ यहीं के सालिक राम विजयी रहे। जूनियर वर्ग से 100 मीटर (बालक) दौड़ में कटरा बाजार प्रथम के छात्र रूप चंद्र, बालिका वर्ग में कंपोजिट विद्यालय की प्रियांशी, 200 मीटर (बालक) दौड़ स्पर्धा में भी कटरा बाजार प्रथम के रूप चंद्र अव्वल रहे। बालिका वर्ग में कंपोजिट विद्यालय कटरा बाजार की सुषमा, लंबी कूद में प्राथमिक विद्यालय कटरा बाजार प्रथम के प्रिस, बालिका वर्ग में खब्भन पुरवा की रूबी अव्वल रहे। कबड्डी जूनियर (बालक वर्ग) में उच्च प्राथमिक विद्यालय चरेरा की टीम व बालिका वर्ग में कंपोजिट विद्यालय कटरा बाजार की टीम पहले स्थान पर रही। न्याय पंचायत प्रभारी ने कहा कि खो-खो में भी कंपोजिट कटरा बाजार ही ओवरआल चैंपियन रहा। उन्होंने कहा कि विजेता छात्रों को पुरस्कृत किया गया। विजयी छात्र ही ब्लॉक स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में शिरकत करेंगे। साकेत मिश्र, अरुण सिंह, राकेश त्रिपाठी, रामआसरे, रवि यादव, रवींद्र दुबे व अजय मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी