एटीएम सेवा फेल, कैसे चले होली मेल

गोंडा: गुरूवार को बैंक बंद रहे और एटीएम सेवा जवाब दे गई। इससे सैकड़ों उपभोक्ता एटीएम से निराश लौटे औ

By Edited By: Publish:Thu, 05 Mar 2015 10:08 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2015 10:08 PM (IST)
एटीएम सेवा फेल, कैसे चले होली मेल

गोंडा: गुरूवार को बैंक बंद रहे और एटीएम सेवा जवाब दे गई। इससे सैकड़ों उपभोक्ता एटीएम से निराश लौटे और एक उपभोक्ता ने नाराजगी जताई तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। इससे कइयों की होली की ट्रेन अधर में फंस गई।

होली के त्योहार के कारण गुरुवार को बैंकों की बंदी रही। इससे उपभोक्ताओं को एटीएम का ही सहारा बचा। इसके बाद लोग इलाहाबाद बैंक, पीएनबी, एसबीआइ, आइसीसीआइ के एटीएम केंद्र पर लोग पहुंचे। यहां पर कुछ जगहों पर ग्यारह बजे तक पैसा मिला और बारह बजे से एटीएम केंद्रों पर पैसा मिलना बंद हो गया। स्टेट बैंक कोतवाली के सामने एटीएम खाली हो गया। यहां पर राकेश गुप्त ने बताया कि पैसा नहीं है और एटीएम जवाब दे गया है। इससे वह परेशान होकर वापस जा रहा है।

कृषि शाखा के एटीएम पर मिले विवेक ने बताया कि जब एटीएम में पैसा ही नहीं है तो इसे समाप्त कर देना चाहिए। यहां पर कोई शिकायत रजिस्टर नहीं है जिससे उपभोक्ता कुछ कह सके। आइसीसीआइ बैंक एटीएम के पास मिले संतोष कुमार ने बताया कि एटीएम में पैसा नहीं होने की बात गार्ड कह रहे हैं और इससे समस्या का हल नहीं हो पा रहा है। होली का सामान लेने के लिए पैसे की जरूरत है। ऐसे में खोया, चीनी व अन्य सामान लेने के लिए दूसरों के सामने हाथ फैलाना पड़ेगा। उधर एक प्राइवेट बैंक के एटीएम पर पैसा न मिलने पर एक युवक की नाराजगी पर गार्ड ने सूचना पुलिस को दी और पुलिस उसे कोतवाली बुला ले गई।

क्या कहते हैं एलडीएम

गोंडा: लीड बैंक इलाहाबाद के जिला प्रबंधक एके द्विवेदी का कहना है कि शहर के एटीएम एक ही दिन में खाली हो गये। इससे परेशानी होनी स्वाभाविक है। इसकी जानकारी संबंधित बैंकों से लेकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वैसे पैसा डालने की जिम्मेदारी एक प्राइवेट फर्म पर है।

chat bot
आपका साथी