चोरी की पांच बाइक व तमंचा संग दो गिरफ्तार

गहमर कोतवाली के सेवराई एवं बारा चौकी पुलिस ने मंगलवार।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:33 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:33 PM (IST)
चोरी की पांच बाइक व तमंचा संग दो गिरफ्तार
चोरी की पांच बाइक व तमंचा संग दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भदौरा (गाजीपुर) : गहमर कोतवाली के सेवराई एवं बारा चौकी पुलिस ने मंगलवार की देर रात चोरी की पांच बाइकों समेत दो युवकों को धर दबोचा। पूछताछ व आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

मंगलवार की रात करीब दस बजे चौकी इंचार्ज सेवराई हरिनारायण शुक्ल, चौकी इंचार्ज बारा कृष्णप्रताप सिंह पुलिस टीम के साथ ताड़ीघाट-बारा मार्ग स्थित कर्मनाशा पुल पर एक सूचना के आधार पर मौजूद थे। इसी दौरान दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रोका तो उन्होंने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें धर दबोचा। तलाशी में इनके पास से एक तमंचा व जिदा कारतूस मिले। पुलिस दोनों को थाने लाई और सख्ती से पूछताछ शुरू की तो वे बाइक चोरी की बात कबूल किए। आरोपितों द्वारा बताए गए स्थान से पांच चोरी की बाइक पुलिस ने बरामद की। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम दिलीप चौहान निवासी ग्राम नवली थाना रेवतीपुर व मनोज ठठेर निवासी सतरामगंज भदौरा बताया।

---

औने-पौने दाम में बेचते थे बाइक

प्रभारी निरीक्षक गहमर अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि बाइक चोरों का एक संगठित गिरोह है, इसके दो लीडर दिलीप चौहान व मनोज ठठेर हैं। गिरोह के सदस्य आसपास के जिलों सहित बिहार में चोरी की बाइकों को औने-पौने दामों में बेचते थे। प्राप्त धन को आपस में बांटकर उसी से अपना भरण-पोषण करते थे।

chat bot
आपका साथी