दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

नोनहरा थाना क्षेत्र के बौरी पुल के पास मामूली विवाद में दबंग युवकों ने जानूपुर गांव निवासी संतोष बिद (2

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 09:16 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 09:16 PM (IST)
दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला
दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

जासं, कासिमाबाद (गाजीपुर) : नोनहरा थाना क्षेत्र के बौरी पुल के पास मामूली विवाद में दबंग युवकों ने जानूपुर गांव निवासी संतोष बिद (28) को पीटकर मार डाला। घटना मंगलवार की शाम करीब पौने छह बजे की है। हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कठवामोड़-कासिमाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। एसडीएम मंशाराम वर्मा व सीओ कासिमाबाद महमूद अलीद्वारा काफी समझाने पर रात करीब सात बजे आरोपितों की गिरफ्तारी व मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

जानूपुर गांव निवासी संतोष बिद भूना चना बेचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। शाम को वह बौरी के पास स्थित चाय की दुकान पर गया। उसी दौरान गड़री गांव के चार-पांच नशे में धुत होकर पहुंचे और किसी बात को लेकर संतोष से भिड़ गए और लात-घूसे व ईंट-पत्थर से उसकी पिटाई करने लगे। उसे वे तब तक पीटते रहे, जब तक वह दम नहीं तोड़ दिया। संतोष दम तोड़ दिया तो आरोपित भाग निकले। युवक की हत्या की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। जानूपुर गांव निवासी संतोष के घर की माली हालत ठीक नहीं है। किसी तरह भूना चना बेचकर वह परिवार चलाता था। वह अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया है। उसकी मौत से परिवार में मातम छाया है।

गठित कर दी गई है टीम

संतोष की हत्या के मामले में पिता राजनारायण ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही सभी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

-महमूद अली, सीओ कासिमाबाद।

chat bot
आपका साथी