शुभ्रा ग्रैंड होटल, मेगा मार्ट का काटा कनेक्शन

गाजीपुर विद्युत विभाग ने शनिवार को नगर के महुआबाग के दस लाख के बकाएदार शुभ्रा गैंड होटल की बिजली काट दी । इसके अलावा स्टेशन रोड स्थित मेगा मार्ट का साढ़े चार लाख बकाया होने के नाते कनेक्शन विच्छेदन कर दिया गया । इस दौरान विभाग ने 20 कनेक्शन की जांच की और चार लाख रुपये बकाया राशि वसूली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 07:40 PM (IST)
शुभ्रा ग्रैंड होटल, मेगा मार्ट का काटा कनेक्शन
शुभ्रा ग्रैंड होटल, मेगा मार्ट का काटा कनेक्शन

जासं, गाजीपुर : विद्युत विभाग ने शनिवार को नगर के महुआबाग के दस लाख के बकाएदार शुभ्रा गैंड होटल की बिजली काट दी। इसके अलावा स्टेशन रोड स्थित मेगा मार्ट का साढ़े चार लाख बकाया होने के नाते कनेक्शन विच्छेदन कर दिया गया। इस दौरान विभाग ने 20 कनेक्शन की जांच की और चार लाख रुपये बकाया राशि वसूली।

दोपहर बाद विद्युत विभाग की टीम ने नगर के विभिन्न मोहल्लों में छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान टीम महुआबाग पहुंची और कई बकाएदारों के यहां छापेमारी की। बकाया राशि न मिलने पर कार्रवाई करने के बाद टीम ने सकलेनाबाद स्थित एक होटल के कनेक्शन को जांचा। वहां सब कुछ ठीक मिला। इसके बाद टीम ने एक-एक कई बकाएदारों को जांचा। सदर एसडीओ शिवम राय ने बताया कि शुभ्रा गैंड होटल व मेगा मार्ट की बिजली काट दी गई है। साथ ही मेगा मार्ट पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। टीम में अधीक्षण अभियंता एसएन शुक्ल, अधिशासी अभियंता ए पांडेय आदि थे।

chat bot
आपका साथी