ट्रैक्टर-एंबुलेंस की टक्कर में मरीज की मौत

जासं महाराजगंज (गाजीपुर) नंदगंज थाना क्षेत्र के मुड़वल गांव के पास गुरुवार की देर रात ट्रैक्टर-एंबुलेंस की टक्कर में मधुबन गांव निवासी जंगली सोनकर (

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 10:08 PM (IST)
ट्रैक्टर-एंबुलेंस की टक्कर में मरीज की मौत
ट्रैक्टर-एंबुलेंस की टक्कर में मरीज की मौत

जासं, महाराजगंज (गाजीपुर) : नंदगंज थाना क्षेत्र के मुड़वल गांव के पास गुरुवार की देर रात ट्रैक्टर-एंबुलेंस की टक्कर में मधुबन गांव निवासी जंगली सोनकर (80) की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही क्षतिग्रस्त एंबुलेंस व ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

यह नियति देखिए। मऊ के मधुबन गांव निवासी जंगली सोनकर लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 80 साल के वृद्ध की बेहतर इलाज के लिए वह एंबुलेंस से परिवार के लोग वाराणसी जा रहे थे। उन्हें क्या पता था कि काल उनका मुड़वल गांव के पास इंतजार कर रहा है। तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध मरीज की मौत हो गई व उनके परिवार के सदस्य अवधेश व चालक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया व फरार चालक की तलाश शुरू कर दी। सेवराई : गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा महावीर मंदिर के पास दो बाइकों की टक्कर में खुदरा गदाईपुर गांव निवासी दीपक उर्फ सिकू उपाध्याय घायल हो गए। आस-पास के लोग उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी