शादी के कार्ड पर मोदी की फोटो, भाजपा को वोट का आह्वान

गाजीपुर : दो चचेरे भाइयों के शादी का छपवाया गया कार्ड इस समय काफी चर्चित हो गया है। कार्ड में दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के साथ के साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट करने का आह्वान किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 09:39 PM (IST)
शादी के कार्ड पर मोदी की फोटो, भाजपा को वोट का आह्वान
शादी के कार्ड पर मोदी की फोटो, भाजपा को वोट का आह्वान

अविनाश ¨सह

जासं, गाजीपुर : शादी के एक कार्ड ने लोगों का ध्यान खींचा है। इसमें दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद देने के साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट करने का आह्वान किया गया है। शादी दो चचेरे भाइयों की है। उनके दादा महेंद्रनाथ मिश्रा का कहना है कि वह पीएम के विकास-कार्यो से प्रभावित हैं और इसी से प्रेरित होकर उन्होंने ऐसा कार्ड छपवाया हैं। इस कार्ड को देखने की ललक उन लोगों में भी है जिन्हें निमंत्रण अभी नहीं मिला है या मिलने की संभावना नहीं है।

भांवरकोल ब्लाक के अवथही निवासी महेन्द्रनाथ मिश्रा ने अपने दो पोते रोहित कुमार मिश्रा और अमित कुमार मिश्रा की शादी तय की है। रोहित की आठ मार्च को बालापुर निवासी सौम्या और अमित की 12 मार्च को अमरूपुर की प्रीति से शादी होगी। कार्ड के पहले पन्ने पर बाएं हिस्से में बीजेपी का चुनाव-चिह्न और दाएं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो है। इसके नीचे 'वोट फार मोदी 2019' का स्लोगन लिखा गया है। कार्ड के जरिये उन्होंने अपने मेहमान व मित्रों को दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के साथ ही बीजेपी को वोट करने का आह्वान किया है। पूरे इलाके में इसकी चटखारे के साथ न सिर्फ चर्चा है बल्कि तमाम अर्थ और निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। हालांकि इन सब से दूर परिजनों का कहना है कि उनका भाजपा से कोई ताल्लुक नहीं है लेकिन विकास के साथ ही देश की उन्नति के लिए उन्हें ऐसा करना जरूरी लगता है। इसीलिए यह कदम उन्होंने उठाया।

बीजेपी का कार्यकर्ता न मैं हूं और न ही मेरे परिवार का कोई सदस्य। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जिले के सांसद एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने उम्मीद से भी अधिक विकास कार्य किए हैं। देश के विकास के लिए मोदी जी ने कई बड़े निर्णय लिए हैं। इसे देखते हुए मेरे अंदर विचार आया कि जो कुछ कर सकते हैं वह हमें भी करना चाहिए।

-महेन्द्रनाथ मिश्रा, दूल्हों के दादा।

chat bot
आपका साथी