राजेश मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपित राजू सीजेएम कोर्ट में पेश

जासं गाजीपुर जिले का बहुचर्चित पत्रकार व आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपित व 50 हजार का इनामिया राजू यादव बुधवार को वारंट बी पर सीजेएम न्यायालय में पेश हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 05:49 PM (IST)
राजेश मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपित राजू सीजेएम कोर्ट में पेश
राजेश मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपित राजू सीजेएम कोर्ट में पेश

जासं, गाजीपुर : जिले का बहुचर्चित पत्रकार व आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपित व 50 हजार का इनामिया राजू यादव बुधवार को वारंट बी पर सीजेएम न्यायालय में पेश हुआ। प्रभारी सीजेएम ने 17 दिसंबर को उपस्थित होने का आदेश दिया। इसके बाद बलिया पुलिस आरोपित को लेकर रवाना हो गई।

बीते 21 अक्टूबर 2017 को करंडा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा गांव की चट्टी पर तीन बदमाशों ने सुबह 7.50 बजे पत्रकार व आरएसएस कार्यकर्ता राजेश कुमार मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि छोटे भाई अमितेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हत्याकांड के करीब डेढ़ माह बाद पुलिस ने राजू गैंग के तीन सदस्यों को धर-दबोचा था, लेकिन मुख्य आरोपित 50 हजार का इनामिया मटखन्ना निवासी राजू यादव फरार चल रहा था। यही नहीं, आरोपित के धर-पकड़ के लिए एसटीएफ भी लगी थी, लेकिन सफलता नहीं मिली थी। हत्याकांड में आरोपित के खिलाफ न्यायालय द्वारा जारी वारंट बी पर बलिया पुलिस ने राजू यादव को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। जहां न्यायालय ने 17 दिसंबर को पुन: प्रस्तुत होने का आदेश जारी किया। इसके बाद पुलिस टीम उसे लेकर बलिया के लिए रवाना हो गई।

chat bot
आपका साथी