सराय पीर मुहम्मद को हराकर जंगीपुर ने जमाया खिताब पर कब्जा

क्षेत्र के गड़वा चौकिया गांव में चल रहे क्रिकेट प्रतियोगिता के फ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 10:37 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:28 PM (IST)
सराय पीर मुहम्मद को हराकर जंगीपुर ने जमाया खिताब पर कब्जा
सराय पीर मुहम्मद को हराकर जंगीपुर ने जमाया खिताब पर कब्जा

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : क्षेत्र के गड़वा चौकिया गांव में चल रहे क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बुधवार को जंगीपुर ने सराय पीर मुहम्मद की टीम को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। विजेता टीम की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने वाले ब्यूटी यादव को मैन आफ द मैच चुना गया।

पुरस्कार वितरण पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रणजीत यादव ने किया। फाइनल मुकाबले में सराय पीर मुहम्मद की टीम ने टास जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवरों में आठ विकेट गंवाकर 144 रन बनाएं। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जंगीपुर की टीम ने नौ ओवरो में आठ विकेट पर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। छोटू, सुरेश, सुनील, मिथिलेश आदि थे। जिले की एथलीट नयंसी ने जीता स्वर्ण पदक

जागरण संवाददाता, देवकली (गाजीपुर) : मेरठ में चल रही 54वीं राज्य स्तरीय वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता में जिले की नयंसी कटियार ने अंडर-14 बालिका वर्ग की लंबी कूद प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया। वहीं अंडर-18 बालक वर्ग में विजय यादव ने 1500 मीटर की दौड़ में तृतीय स्थान प्राप्त किया। बातचीत के दौरान नयंसी ने बताया कि उनका लक्ष्य भारतीय एथलेटिक्स टीम की तरफ से अपने देश का प्रतिनिधित्व करना है। वह गाजीपुर के पीजी कालेज ग्राउंड पर अपने कोच नगेंद्र यादव की देखरेख में प्रशिक्षण प्राप्त करती हैं। नयंसी व विजय ने पदक हासिल कर जिले का मान बढ़ाया है। एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष अमरजीत सिंह, महासचिव बुधिराम यादव, दिवाकर, डा. रुद्र यादव ने दोनों खिलड़ियों को बधाई दी है। इसके साथ साथ में खेलों की तैयारी करने वालों में खुशी है।

chat bot
आपका साथी