गैरहाजिर अधिकारियों का वेतन रोकने का निर्देश

संपूर्ण समाधान दिवस पर जिले के सभी तहसीलों पर 334 आवेदन प्राप्त हुए। महज 10 आवेदन पत्रों का ही निस्तारण किया गया। सैदपुर में प्रभारी जिलाधिकारी ने हरिकेश चौरसिया ने उपस्थिति पंजिका का मिलान किया। गैरहाजिर होने पर अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड, जीएमडीआईसी, जिला अल्पसंख्यक अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी एक दिन वेतन वेतन रोकने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 10:21 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 10:21 PM (IST)
गैरहाजिर अधिकारियों का वेतन रोकने का निर्देश
गैरहाजिर अधिकारियों का वेतन रोकने का निर्देश

जासं, गाजीपुर : संपूर्ण समाधान दिवस पर जिले के सभी तहसीलों पर 334 आवेदन प्राप्त हुए। महज 10 आवेदन पत्रों का ही निस्तारण किया गया। सैदपुर में प्रभारी जिलाधिकारी हरिकेश चौरसिया ने उपस्थिति पंजिका का मिलान किया। गैरहाजिर होने पर अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड, जीएमडीआईसी, जिला अल्पसंख्यक अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी एक दिन वेतन वेतन रोकने का निर्देश दिया।

सैदपुर तहसील में आए 101 आवेदन पत्रों में महज दो का निस्तारण हुआ। जमानियां तहसील में 24 आवेदन पत्रों में दो, कासिमाबाद में 32 आवेदन पत्र में एक भी निस्तारण नहीं किया गया। वहीं मुहम्मदाबाद में 47 में एक, सेवराई में 23 में दो, सदर में 50 में तीन, जखनियां में 57 में एक भी निस्तारण नहीं हुआ। प्राप्त शिकायतों को एक सप्ताह के भीतर निस्तारित करने का निर्देश दिया। जमानियां एसडीएम विनय कुमार गुप्ता, रमेश यादव, मुहम्मद कमर, शिवशरणप्पा, विजय शंकर तिवारी समेत अन्य अधिकारी थे।

chat bot
आपका साथी