ट्रक-कार के भिड़त में पांच गंभीर, दो की हालत नाजुक

जासं सैदपुर (गाजीपुर) कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक व कार की आमने-सामने भिड़त में वृद्ध समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने सभी को वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना में अधेड़ समेत महिला की हालत अब भी नाजुक है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 07:23 PM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 06:09 AM (IST)
ट्रक-कार के भिड़त में पांच 
गंभीर, दो की हालत नाजुक
ट्रक-कार के भिड़त में पांच गंभीर, दो की हालत नाजुक

जासं, सैदपुर (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक व कार की आमने-सामने भिड़त में वृद्ध समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने सभी को वाराणसी रेफर कर दिया गया।

शादियाबाद के मनिहारी निवासी रमाशंकर सिंह को उपचार के लिए वाराणसी जाना था। सुबह वो अपने परिजनों संग कार से वाराणसी जा रहे थे। अहिरौली के पास सामने से आ रहा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक कार को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पेड़ से टकरा कर रुक गया। हादसे में रमाशंकर समेत उनके पुत्र संतोष सिंह, धनंजय सिंह, आशा सिंह व रिकी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई। सबसे ज्यादा चोट आशा व धनंजय को आई। इस बीच वहां मची चीख-पुकार सुनकर पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को सीएचसी भेजवाया। जहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। वाराणसी में आशा व धनंजय की हालत नाजुक बनी हुई है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी