पौने तीन लाख की शराब साथ चाचा-भतीजा गिरफ्तार

जागरण संवादाता, गाजीपुर : क्राइम ब्रांच और जमानियां पुलिस को रविवार की शाम कामयाबी हाथ लगी। टीम न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jul 2017 07:07 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jul 2017 07:07 PM (IST)
पौने तीन लाख की शराब साथ चाचा-भतीजा गिरफ्तार
पौने तीन लाख की शराब साथ चाचा-भतीजा गिरफ्तार

जागरण संवादाता, गाजीपुर : क्राइम ब्रांच और जमानियां पुलिस को रविवार की शाम कामयाबी हाथ लगी। टीम ने दरौली गांव में छापेमारी कर पुलिस ने 70 पेटी अवैध शराब, 10 लीटर अपमिश्रीत शराब के साथ 500 ग्राम यूरिया बरामद किया। इस दौरान अमरनाथ यादव व भानू यादव, निवासी दरौली, जमानियां को गिरफ्तार कर सोमवार को दोनों को जेल भेज दिया। दोनों गिरफ्तार आरोपी चाचा-भतीजा है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी तेजबहादुर ¨सह अपराधियों की तलाश में जमानियां क्षेत्र में भ्रमणशील थे। शाम करीब चार बजे मुखबिर से सूचना मिली की दरौली गांव के अमरनाथ नाम के व्यक्ति के घर में काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बनाई जा रही है। सूचना की पुष्टि के बाद क्राइम ब्रांच की टीम जमानियां कोतवाली प्रभारी धर्मवीर ¨सह के साथ गांव में पहुंची। टीम के सदस्य अमरनाथ यादव के घर में पहुंचे तो भारी मात्रा में शराब, रैपर व यूरिया बरामद हुई। तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने पुरस्कार देने की घोषणा की है।

---

बिहार में सप्लाई करते थे शराब

पुलिस गिरफ्त में आए चाचा-भतीजे काफी दिनों से शराब तस्करी में लिप्त थे। बिहार में शराब बंदी के बाद वे सक्रिय हो गए। नकली शराब बनाकर हरियाणा ब्रांड का रैपर चिपकाकर बिहार में सप्लाई कर देते थे। इसमें पुलिस और आबकारी विभाग की भूमिका भी संदिग्ध थी।

chat bot
आपका साथी