हादसों में एक की मौत, 18 घायल

गाजीपुर : सोमवार की रात अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में वृद्ध की मौत व डेढ़ दर्जन लोग घायल हो

By Edited By: Publish:Wed, 25 Feb 2015 01:02 AM (IST) Updated:Wed, 25 Feb 2015 01:02 AM (IST)
हादसों में एक की मौत, 18 घायल

गाजीपुर : सोमवार की रात अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में वृद्ध की मौत व डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में 11 महिलाएं भी शामिल हैं। उन्हें अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिरनो के लावा मोड़ के पास शाम पांच बजे साइकिल सवार श्रीकांत मिश्र (71) ट्रक के धक्के से घायल हो गए। वह इलाके के ग्रामीणों ने दुर्घटना करने वाले ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने के साथ घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर श्रीकांत को चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

इसके बाद एंबुलेंस से वाराणसी ले जाते समय रास्ते में सहेड़ी के पास श्रीकांत की मौत हो गई। ऐसे में एंबुलेंस से शव जिला अस्पताल लाया गया। मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया। मृतक बिरनो के मिश्रौली गांव के निवासी थे।

लौवाडीह : बालापुर-करीमुद्दीनपुर मार्ग पर स्थानीय गांव के पास सोमवार की देर रात पिकप पलटने से 11 महिलाएं चोटिल हो गई। इलाज के लिए मुहम्मदाबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बलिया रसड़ा थाना क्षेत्र के जवैनियां मिर्जापुर गांव के प्रेम चौधरी के परिवार व अगल बगल के लोग पिकप वाहन से कामख्या धाम पर पूजन करने गए थे। वहां से वे उसी वाहन से कुंडेसर मलिकपुरा होते करीमुद्दीनपुर मुख्य मार्ग पर जा रहे थे। तेज गति व सड़क काफी घुमावदार होने से वाहन असंतुलित होकर पलट गया। इसके बाद वाहन सवार लोगों की चीख पुकार सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बचाव में जुट गए। हादसे में निरमा, उमरावता, गुड़िया, धर्मावती, दुष्यंत, सुघरी, पूनम देवी, सुनीला, लीलावती, कालिंदी व तेजी जख्मी हो गईं। उन्हें इलाज के लिए मुहम्मदाबाद सीएचसी लाया गया। वाहन पलटने के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

जायलो कार दुकान में घुसी

कठवामोड़ : सोमवार की देर रात 11.30 बजे कुत्ता बचाने के प्रयास में अनियंत्रित जायलो कार सड़क किनारे अमला यादव की चाय की दुकान के बाद समीप के मकान में घुस गई। हादसे में चार लोग घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में एंबुलेंस से लाकर भर्ती कराया गया। दुर्घटना करने वाले वाहन पर सवार लोग देवरिया के भाटपार रानी इलाके के बैयारी गांव के निवासी हैं। इनमें चालक राहुल दुबे (30), सोनू वर्मा (25), अनिल पांडेय (28) व अखिलेश गुप्त (25) शामिल हैं। वे कार से वाराणसी के लिए निकले थे। उनका वाहन कासिमाबाद से गाजीपुर की ओर जा रहा था। कठवामोड़ तिराहे से फर्लाग भर पहले सड़क पर अचानक कुत्ता आ गया। उसे बचाने के प्रयास में वाहन अनियंत्रित होकर गाजीपुर की ओर मुड़ने के बजाय सीधे दुकान फिर मकान में घुस गया। इस दौरान हुई आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे। उन्होंने तत्काल फोन से सूचना देकर एंबुलेंस बुलाया और घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जानकारी मिलने पर घायलों के घर वाले अगले दिन जिला अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी