जेल में धमके डीएम-एसपी, बैरकों की तलाशी

गाजीपुर : शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह पटेल, एसपी डा.उमेशचंद्र श्रीवास्तव शनिवार की शा

By Edited By: Publish:Sat, 13 Dec 2014 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 13 Dec 2014 07:18 PM (IST)
जेल में धमके डीएम-एसपी, बैरकों की तलाशी

गाजीपुर : शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह पटेल, एसपी डा.उमेशचंद्र श्रीवास्तव शनिवार की शाम करीब छह बजे जिला कारागार पर जा धमके। उनके साथ चार थानों के साथ ही पांच दर्जन पुलिसकर्मियों व प्रशासनिक अफसरों की फौज थी। डीएम-एसपी ने पुलिसकर्मियों का दो ग्रुप बनाकर एक-एक कर 13 बैरकों की तलाशी कराई। एकाएक ली गई तलाशी से जेल प्रशासन व बंदियों में हड़कंप मचा रहा। यह बात और रही कि छापेमारी करने वाली टीम को जेल से कोई भी प्रतिबंधित वस्तु नहीं मिली।

मोबाइल की तलाश पर था जोर

जेल में छापेमारी के दौरान एडीएम मुरलीधर मिश्र, एएसपी सिटी सुनील कुमार ंिसह, एसडीएम सदर अरुण कुमार सिंह और सीओ कमलकिशोर का जोर बंदियों के पास से मोबाइल बरामदगी पर था।

जौनपुर-भदोही की कार्रवाई से थे सजग

जिला कारागार में छापमारी से एक दिन से पहले शुक्रवार को पूर्वाचल के जौनपुर व भदोही जिले में शासन के निर्देश पर जेलों में छापेमारी हुई थी। पश्चिम के जिलों में भी बैरकों की तलाशी ली गई। यह जानकारी टेलीविजन के समाचार चैनलों के जरिए बंदीरक्षकों को हो चुकी थी। सूत्रों का कहना है कि एक-दो दिन में यहां भी अफसरों द्वारा छापेमारी का अंदेशा वह बंदियों के बीच व्यक्त कर चुके थे। यही कारण था कि शनिवार को प्रशासनिक व पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही बंदी और रक्षक दोनों प्रतिबंधित वस्तुओं को ठिकाने लगा चुके थे।

chat bot
आपका साथी