सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

वसुंधरा सेक्टर 16 स्थित एक अस्पताल के बाहर अज्ञात ऑटो चालक युवक को गंभीर हालत में छोड़ गया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चलेगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:53 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:53 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : वसुंधरा सेक्टर 16 स्थित एक अस्पताल के बाहर अज्ञात ऑटो चालक सड़क दुर्घटना में घायल युवक को गंभीर हालत में छोड़ गया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चलेगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शक्ति खंड निवासी राहुल (20) साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र-4 की एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। वह बुधवार सुबह सात बजे दफ्तर जाने के लिए घर से स्कूटी पर निकले थे। राहुल के परिजनों ने किसी काम के चलते फोन किया, लेकिन राहुल का फोन नहीं मिला। कंपनी में पता किया तो जानकारी मिली कि राहुल वहां भी नहीं पहुंचे। सुबह 10:30 बजे के बाद राहुल का फोन एक पुलिस कर्मी ने उठाया और बताया कि राहुल सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। जब तक परिजन अस्पताल पहुंचे राहुल की मौत हो चुकी थी। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी दी की एक ऑटो चालक राहुल को गंभीर में अस्पताल के गेट पर छोड़कर फरार हो गया। एएसपी रवि कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी