सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित बिल्डर व चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : फ्लैट दिखाने के नाम पर दिल्ली की रहने वाली महिला से सामूहिक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Apr 2018 08:32 PM (IST) Updated:Wed, 25 Apr 2018 08:32 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित बिल्डर व चालक गिरफ्तार
सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित बिल्डर व चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : फ्लैट दिखाने के नाम पर दिल्ली की रहने वाली महिला से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित बिल्डर व उसके चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपित एफआइआर दर्ज होने के बाद से फरार थे। वहीं, मामला में शामिल एक सिपाही अभी फरार है। पुलिस आरोपित सिपाही के पूरे मामले में संलिप्तता की जांच करने में जुटी है।

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि मंगलवार रात मुखबिर की सूचना पुलिस ने वसुंधरा सेक्टर-3 से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी पहचान आरोपित बिल्डर अभिषेक ¨सह निवासी ग्राम नवादा थाना कप्तानगंज, जिला आजमगढ़ और उसका चालक समीर निवासी राजीव कॉलोनी मोहन नगर, गाजियाबाद के रूप में हुई है। वहीं, इंदिरापुरम थाने की वसुंधरा चौकी का एक सिपाही फरार चल रहा है। बता दें कि 24 अप्रैल को इंदिरापुरम थाने में दिल्ली के शहादरा निवासी एक विधवा महिला ने सिपाही समेत तीन पर सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

-----

सिपाही को बचा रही पुलिस

दुष्कर्म में वसुंधरा पुलिस चौकी का एक सिपाही भी शामिल है। महिला उस आरोपित को देखकर पहचान सकती है। वहीं, आरोपित सिपाही अभी तक फरार है। पुलिस को आरोपित सिपाही के नाम पता की जानकारी है, लेकिन पुलिस उसका बचाव कर रही है। जांच अधिकारी पारस मलिक का कहना है कि बुधवार को महिला के बयान नहीं दर्ज हो सके हैं।

chat bot
आपका साथी