रेलवे के टिकट केंद्र से तीन कंप्यूटर के मॉनिटर चोरी

रेलवे स्टेशन पर विजयनगर साइड के टिकट बु¨कग केंद्र से रविवार रात चोर तीन कंप्यूटर के मॉनिटर चुराकर ले गए। इसके चलते सोमवार को यहां पूरे दिन टिकट नहीं मिल सके और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हजारों की संख्या में परेशानी लोगों को सिटी साइट के टिकट बु¨कग व निजी केंद्रों से टिकट लेना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 08:35 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 08:35 PM (IST)
रेलवे के टिकट केंद्र से तीन कंप्यूटर के मॉनिटर चोरी
रेलवे के टिकट केंद्र से तीन कंप्यूटर के मॉनिटर चोरी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : रेलवे स्टेशन पर विजयनगर साइड के टिकट बु¨कग केंद्र से रविवार रात चोर तीन कंप्यूटर के मॉनिटर चुराकर ले गए। इसके चलते सोमवार को यहां पूरे दिन टिकट नहीं मिल सके और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हजारों की संख्या में परेशानी लोगों को सिटी साइट के टिकट बु¨कग व निजी केंद्रों से टिकट लेना पड़ा।

विजयनगर साइड रेलवे के टिकट बु¨कग केंद्र पर दो काउंटर बने हैं। रविवार रात करीब 11 बजे कर्मचारी टिकट बु¨कग केंद्र बंद कर गए थे। सोमवार सुबह केंद्र का ताला खोला तो तीन कंप्यूटर के मॉनिटर गायब मिले। यह देख कर्मचारियों ने होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सूचना पाकर आरपीएफ अफसर मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। मामले में रेलवे अफसरों ने आरपीएफ को लिखित शिकायत दी है। शुरुआती जांच में आरपीएफ मामले को संदिग्ध मान रही है। घटना को लेकर आरपीएफ व रेलवे का कॉमर्शियल विभाग आमने-सामने आ गया है। विजयनगर साइट का टिकट बु¨कग केंद्र सुबह आठ बजे रात 11 बजे तक खुलता है। गाजियाबाद आरपीएफ प्रभारी मोहम्मद असलम का कहना है कि जांच जारी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी