मदरसे से भागे तीन बच्चे बरामद

लिक रोड थाना पुलिस ने बुधवार शाम तीन बच्चों को बरामद किया। तीनों बच्चे मसूरी स्थित एक मदरसे से बिना बताए भागे थे। पुलिस ने बच्चों को मदरसा प्रबंधन को सौंप दिया है। लिक रोड थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मी सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार शाम चेकिग के दौरान पुलिस टीम ने महाराजपुर बार्डर के पास से तीन बच्चों को बरामद किया। पूछताछ में उनकी पहचान मोहम्मद हरहान 9 वर्ष शहजाद 9 वर्ष व आस मोहम्मद

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Aug 2019 06:14 PM (IST) Updated:Thu, 29 Aug 2019 06:14 PM (IST)
मदरसे से भागे तीन बच्चे बरामद
मदरसे से भागे तीन बच्चे बरामद

जासं, साहिबाबाद : लिक रोड थाना पुलिस ने बुधवार शाम तीन बच्चों को बरामद किया। तीनों बच्चे मसूरी स्थित एक मदरसे से बिना बताए भागे थे। पुलिस ने बच्चों को मदरसा प्रबंधन को सौंप दिया है।

लिक रोड थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मी सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार शाम चेकिग के दौरान पुलिस टीम ने महाराजपुर बार्डर के पास से तीन बच्चों को बरामद किया। पूछताछ में उनकी पहचान मोहम्मद हरहान (9), शहजाद (9) व आस मोहम्मद (8) निवासीगण झिटकिया थाना सिंहेश्वर जिला माधेपुरा बिहार के रुप में हुई। जांच में पता चला कि तीनों जामिया अरबिया इसातुल इस्लाम मदरसा कल्लूगढ़ी थाना मसूरी से बिना बताए भागे हैं। बच्चों को मदरसा प्रबंधन के सुपुर्द कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी