सेना के जवान के घर से लाखों की चोरी

शिलॉन्ग में तैनात भारतीय सेना के जवान कीर्ति आजाद वहीं पत्नी गीता भाटी और बेटा व बेटी के साथ रहते हैं। उन्होंने संजयनगर के शांति विहार में तीन माह पूर्व मकान खरीदा था। 24 अक्टूबर को वह शि¨फ्टग के वह शिलॉन्ग चले गए। मार्च-2109 में उनकी रिटायरमेंट है, जिसके बाद वह परिवार के साथ संजयनगर में ही रहना चाहते हैं। कीर्ति के साले अमित ने बताया कि रविवार सुबह पड़ोसियों से घर के ताले टूटने की सूचना मिली। वह पुलिस को कॉल कर मौके पर पहुंचे तो चोरों ने घर के सभी कमरों में सामान अस्त-व्यस्त मिला। चोर अलमारी तोड़कर करीब तीन लाख रुपये के गहने व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 07:13 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 07:13 PM (IST)
सेना के जवान के घर से लाखों की चोरी
सेना के जवान के घर से लाखों की चोरी

जासं, गाजियाबाद : कविनगर थाना इलाके के संजयनगर में शनिवार रात सेना के जवान के घर से लाखों रुपये की चोरी कर ली गई। चोरों ने घर का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। पड़ोसियों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस और उनके रिश्तेदार मौके पर पहुंचे। मामले में कविनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिलॉन्ग में तैनात भारतीय सेना के जवान कीर्ति आजाद वहीं पत्नी गीता भाटी और बेटा व बेटी के साथ रहते हैं। उन्होंने संजयनगर के शांति विहार में तीन माह पूर्व मकान खरीदा था। 24 अक्टूबर को वह शि¨फ्टग के बाद शिलॉन्ग चले गए। मार्च-2109 में उनकी रिटायरमेंट है, जिसके बाद वह परिवार के साथ संजयनगर में ही रहना चाहते हैं। कीर्ति के साले अमित ने बताया कि रविवार सुबह पड़ोसियों से घर के ताले टूटने की सूचना मिली। वह पुलिस को कॉल कर मौके पर पहुंचे तो चोरों ने घर के सभी कमरों में सामान अस्त-व्यस्त मिला। चोर अलमारी तोड़कर करीब तीन लाख रुपये के गहने व अन्य सामान चोरी कर ले गए। कविनगर थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य इकट्ठे कर लिए हैं। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की तलाश की जा रही है। अमित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी