मामूली कहासुनी पर छात्र को युवकों ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज

थाना इंदिरापुरम के नीतिखंड-3 में एक युवक ने अपने करीब 10 दोस्तों के साथ शुक्रवार रात एक छात्र पर हमला कर दिया। आरोपितों ने छात्र को मारपीटकर घायल कर दिया। छात्र के परिजनों ने आरोपित युवकों के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। थाना इंदिरापुरम के नीतिखंड-3 में एक युवक ने अपने करीब 10 दोस्तों के साथ शुक्रवार रात एक छात्र पर हमला कर दिया। आरोपितों ने छात्र को मारपीटकर घायल कर दिया। छात्र के परिजनों ने आरोपित युवकों के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 09:27 PM (IST)
मामूली कहासुनी पर छात्र को युवकों ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज
मामूली कहासुनी पर छात्र को युवकों ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : थाना इंदिरापुरम के नीतिखंड-3 में एक युवक ने अपने करीब 10 दोस्तों के साथ शुक्रवार रात एक छात्र पर हमला कर दिया। आरोपितों ने छात्र को मार पीटकर घायल कर दिया। छात्र के परिजनों ने आरोपित युवकों के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

मृगांक त्यागी परिवार के साथ इंदिरापुरम के नीतिखंड-3 में रहते हैं। वह स्नातक के छात्र हैं। शुक्रवार रात वह घर के पास स्थित एक दुकान से सामान लाने गए थे। शॉ¨पग कॉपलेक्स के पास सीढि़यों पर चढ़ते समय वे मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले ¨रकू शर्मा से टकरा गए। मृगांक ने उनसे टक्कर होने के लिए क्षमा मांगी। आरोप है कि इसके कुछ देर बाद ¨रकू अपने 10 से अधिक साथियों के साथ मृगांक के घर के पास पहुंचा, जहां पर सभी ने मृगांक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान मृगांक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मृगांक के परिजनों ने इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी