दिल्ली में हड़ताल, ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़

दिल्ली में हड़ताल, ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़दिल्ली में हड़ताल, ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़दिल्ली में हड़ताल, ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़दिल्ली में हड़ताल, ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 07:42 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 07:42 PM (IST)
दिल्ली में हड़ताल, ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़
दिल्ली में हड़ताल, ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : दिल्ली में पेट्रोल पंप डीलरों की हड़ताल से सोमवार को ट्रांस ¨हडन के पेट्रोल पंपों पर भीड़ रही। सुबह से लेकर रात तक पेट्रोल पंपों पर वाहनों की कतारें लगी रहीं। इस दौरान वाहन चालकों को लंबे इंतजार के बार पेट्रोल मिला। इससे पेट्रोल पंपों की आमद बढ़ गई।

दिल्ली में पेट्रोल पंप के संचालकों की हड़ताल रही। इस पर दिल्ली के आनंद विहार, विवेक विहार, गाजीपुर, मयूर विहार, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, शाहदरा के लोगों ने ट्रांस ¨हडन के अलग-अलग पेट्रोल पंपों का कूच किया। यहां के वैशाली सेक्टर-1, एनएच-9 इंदिरापुरम, कनावनी, शक्ति खंड, ¨लक रोड, अप्सरा बॉर्डर और मोहननगर के पेट्रोल पंपों पर भीड़ रही। यहां रोजाना की तुलना में 40 फीसद अधिक पेट्रोल और डीजल की बिक्री हुई।

----

दिल्ली के आनंद विहार में रहता हूं और मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म हो गया था। इस कारण सुबह वैशाली पहुंचा, लेकिन यहां भीड़ होने से लंबा इंतजार करना पड़ा।

- सच्चिदानंद

--

दिल्ली में पेट्रोल पंप की हड़ताल से लोगों को दिनभर परेशान होना पड़ा। इस पर सरकार को कुछ करना चाहिए, जनता टैक्स देती है और परेशानी भी सहे ये तो सरासर जातती है।

- महेंद्र

chat bot
आपका साथी