पुलिस की सक्रियता से बची एटीएम लूट की घटना

संवाद सहयोगी मोदीनगर कोतवाली पुलिस की सक्रियता के चलते मंगलवार देर रात गुरुद्वारा रोड स्ि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:56 PM (IST)
पुलिस की सक्रियता से बची एटीएम लूट की घटना
पुलिस की सक्रियता से बची एटीएम लूट की घटना

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : कोतवाली पुलिस की सक्रियता के चलते मंगलवार देर रात गुरुद्वारा रोड स्थित एक बैंक के एटीएम से लूट की घटना होते-होते बच गई। बदमाशों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में दिखा है। पुलिस जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

गुरुद्वारा रोड पर एक बैंक की एटीएम है। मंगलवार रात करीब दो बजे कुछ बदमाश वहां गैस कटर से मशीन काटने लगे। उनका एक साथी बाहर निगरानी कर रहा था। इस बीच गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने देखा कि एटीएम मशीन से धुआं निकल रहा है। तत्काल उन्होंने अपनी कार एटीएम की तरफ मोड़ दी। पुलिस को अपनी ओर आता देख निगरानी कर रहे बदमाश ने शोर मचा दिया, जिससे वे फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में रातभर कांबिग की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

मामले में एसएचओ मोदीनगर मुनेंद्र सिंह ने बताया कि एटीएम से एक भी रुपया चोरी नहीं हुआ है। एटीएम में कैश डालने व सीसीटीवी की जिम्मेदारी बैंक ने प्राइवेट कंपनी को दी हुई है। कंपनी से संपर्क किया है। वहां से कर्मी के आने पर ही एटीएम में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जाएगी। कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। कार से आए थे बदमाश: एटीएम के पास एक प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश दिखाई दे रहे हैं। सभी ने अपना चेहरा ढका है। वे मेरठ की तरफ से एक कार में आते दिख रहे हैं, हालांकि अभी बदमाशों की संख्या के बारे में सही जानकारी पुलिस को नहीं है।

chat bot
आपका साथी