रोडवेज की अनुबंधित बस ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, मौत

रोडवेज की अनुबंधित बस ने सोमवार दोपहर लिक रोड पर बीकानेर कट लालबत्ती पर रुके मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने दौड़ाकर बस चालक को वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने बस के अगले शीशे को तोड़ दिया। चालक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। मृत युवक के चाचा ने बस चालक के खिलाफ इंदिरापुरम थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पता चला है कि बस चालक एक स्कूटी सवार महिला को साइड मारकर भागने के दौरान युवक को रौंदा है। मामले में एक राहगीर महिला ने फेसबुक लाइव भी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Aug 2019 08:07 PM (IST) Updated:Tue, 13 Aug 2019 06:25 AM (IST)
रोडवेज की अनुबंधित बस ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, मौत
रोडवेज की अनुबंधित बस ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, मौत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : रोडवेज की अनुबंधित बस ने सोमवार दोपहर लिक रोड पर बीकानेर कट लालबत्ती पर रुके मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने दौड़ाकर बस चालक को वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने बस के अगले शीशे को तोड़ दिया। चालक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। मृतक युवक के चाचा ने बस चालक के खिलाफ इंदिरापुरम थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बस चालक ने एक स्कूटी सवार महिला को साइड मारकर भागने के दौरान युवक को रौंदा है। मामले में एक राहगीर महिला ने फेसबुक लाइव भी किया है।

-----

बस ने पीछे से रौंदा : मूलरूप से ग्राम परतापुर थाना बीबी नगर जिला बुलंदशहर के रहने वाले प्रशांत राय शंकर (25) गौर स्क्वायर गोविदपुरम में मां और बहन के साथ रहते थे। उनके पिता शंकर लाल का देहांत हो चुका है। प्रशांत एक होटल में काम कर परिवार का पालन पोषण करते थे। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे प्रशांत मोटरसाइकिल से कौशांबी स्थित एक होटल में चाचा से मिलने जा रहे थे। लिक रोड पर बीकानेर कट के पास लालबत्ती पर रुक कर सिग्नल का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार भैंसाली डिपो की रोडवेज की अनुबंधित बस ने उन्हें रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

-------

राहगीरों ने दौड़ाकर बस चालक को पकड़ा : हादसे के बाद बस चालक तेजी से कौशांबी की ओर भागने लगा। राहगीरों ने दौड़ाकर वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास बस रुकवा ली। चालक को नीचे उतार कर उसकी धुनाई कर दी। इस बीच कुछ गुस्साए लोगों ने बस के आगे के शीशे को तोड़ दिया। पुलिस ने चालक व बस को कब्जे में ले लिया। लोगों को समझा कर उन्हें शांत कराया। इस दौरान बस में सवार यात्री इधर-उधर चले गए। पुलिस चालक व बस को लेकर थाने चली गई।

---------

चालक के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट : मृतक युवक के चाचा प्रेमशंकर ने इंदिरापुरम थाना में आरोपित बस चालक विनोद त्यागी निवासी नानू सरधना मेरठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम दीपक शर्मा ने बताया कि युवक को यशोदा अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपित बस चालक गिरफ्तार है।

--------

खोजने जा रहा था नौकरी, मिली मौत : प्रेमशंकर जिला सहकारी समिति में पदाधिकारी हैं। उन्होंने प्रशांत के लिए एक होटल में नौकरी की बात की थी। सोमवार को प्रेमशंकर कौशांबी आए थे। उन्होंने नौकरी के संबंध में बातचीत करने के लिए प्रशांत को कौशांबी बुलाया था। प्रशांत उन्हीं से मिलने कौशांबी जा रहा था। प्रेम शंकर ने बताया कि दो दिन बाद रक्षाबंधन है। प्रशांत माता-पिता का इकलौता बेटा था। प्रशांत की बहन ने रक्षाबंधन को लेकर तरह-तरह के सपने सजाए थे। उन्होंने बताया कि प्रशांत की शादी की भी बात चल रही थी। सब एक क्षण में बिखर गया।

-------

राहगीर महिला ने किया फेसबुक लाइव : घटना का एक राहगीर महिला ने फेसबुक पर लाइव किया। महिला ने इसके माध्यम से अपने गुस्से का इजहार किया। लोगों ने उनके समर्थन में कमेंट किए।

chat bot
आपका साथी