नोएडा टेंडर घोटाले के मामले में हुई ठेकेदार से जिरह

सीबीआइ की विशेष अदालत में मंगलवार को नोएडा टेंडर घोटाले के मामले में सुनवाई हुई। विशेष न्यायाधीश अमित वीर सिंह की अदालत में केस के गवाह एवं केबल की सप्लाई करने वाले एक ठेकेदार गवाही के पेश हुए। ठेकेदार निजामुद्दीन से बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं ने केस के संबंध में जिरह की। वहीं मुख्य आरोपित यादव सिंह समेत अन्य आरोपित अदालत में पेश हुए। जबिक आरोपित पंकज जैन अनुपस्थित रहे जिसकी ओर से हाजिरी माफी पत्र दिया गया। अदालत ने केस की अगली सुनवाई के लिए तीन फरवरी की तारीख नियत की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 07:28 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 07:28 PM (IST)
नोएडा टेंडर घोटाले के मामले में हुई ठेकेदार से जिरह
नोएडा टेंडर घोटाले के मामले में हुई ठेकेदार से जिरह

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सीबीआइ की विशेष अदालत में मंगलवार को नोएडा टेंडर घोटाले के मामले में सुनवाई हुई। विशेष न्यायाधीश अमित वीर सिंह की अदालत में केस के गवाह एवं केबल की सप्लाई करने वाले एक ठेकेदार गवाही के पेश हुए। ठेकेदार निजामुद्दीन से बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं ने केस के संबंध में जिरह की। वहीं, मुख्य आरोपित यादव सिंह समेत अन्य आरोपित अदालत में पेश हुए। जबिक आरोपित पंकज जैन अनुपस्थित रहे, जिसकी ओर से हाजिरी माफी पत्र दिया गया। अदालत ने केस की अगली सुनवाई के लिए तीन फरवरी की तारीख नियत की है।

सीबीआइ के लोक अभियोजक कुलदीप पुष्कर ने बताया कि नोएडा टेंडर घोटाले में इन दिनों सभी आरोपित जमानत पर जेल से बाहर हैं। ऐसे में जमानत पर चल रहे मुख्य आरोपित यादव सिंह, उसकी पत्नी कुसुमलता, राजीव गर्ग, बबीता, रामपाल आदि आरोपित पेश हुए। वहीं, केस में गवाही के लिए निजामुद्दीन पेश हुए, जोकि इलेक्ट्रानिक केबल की सप्लाई के ठेकेदार है। बता दें कि नोएडा प्राधिकरण में वर्ष 2001 से लेकर 2007 तक टेंडर घोटाला हुआ था।

chat bot
आपका साथी