हार्ट अटैक से मौत के मामले में जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के अभद्र व्यवहार के चलते हार्ट अटैक से गौरव शर्मा की मौत के मामले की आज जांच पूरी होने की उम्मीद है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 12 Sep 2019 03:17 PM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 03:17 PM (IST)
हार्ट अटैक से मौत के मामले में जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट
हार्ट अटैक से मौत के मामले में जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट

गाजियाबाद, जेएनएन। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के अभद्र व्यवहार के चलते हार्ट अटैक से गौरव शर्मा की मौत के मामले की आज जांच पूरी होने की उम्मीद है। मामले में परिजनों की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

हो रही जांच

पुलिस अधीक्षक यातायात श्याम नारायण सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशों के बाद मामले की जांच की जा रही है। बृहस्पतिवार को जांच पूरी होनी की उम्मीद है। इसके बाद वह अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। बताते चलें कि शताब्दी विहार के रहने वाले मृतक के पिता मूलचंद शर्मा ने मंगलवार को इंदिरापुरम थाने में लिखित शिकायत दी थी।

अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज है मामला

इस शिकायत के आधार पर अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक मूलचंद शर्मा ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह अपने परिवार के साथ इंदिरापुरम से अपने जानकार के घर जा रहे थे। गाड़ी उनका बेटा गौरव चला रहे थे।

वाहन जांच के दौरान हुआ था हादसा

इसी दौरान एनएच-24 पर ट्रैफिक पुलिस ने वाहन जांच के लिए उन्हें रोक लिया। पुलिसकर्मियों ने जांच के दौरान अभद्र व्यवहार किया गया। जिससे गौरव घबरा गए और गाड़ी से बाहर आते वक्त बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने सहयोग नहीं किया और जब गौरव को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी