गाजियाबाद: जिले में सोमवार से नहीं शुरू होंगी किसी भी प्रकार की गतिविधियां, लागू रहेगा लॉकडाउन

Coronavirus in Ghaziabad जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने कहा कि जिले में पूर्व की तरह लॉकडाउन जारी रहेगा। किसी भी प्रकार की छूट नहीं मिलेगी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Apr 2020 08:51 PM (IST) Updated:Sun, 19 Apr 2020 08:51 PM (IST)
गाजियाबाद: जिले में सोमवार से नहीं शुरू होंगी किसी भी प्रकार की गतिविधियां, लागू रहेगा लॉकडाउन
गाजियाबाद: जिले में सोमवार से नहीं शुरू होंगी किसी भी प्रकार की गतिविधियां, लागू रहेगा लॉकडाउन

गाजियाबाद (जागरण संवाददाता)। जिले में सोमवार से व्यवसायिक के साथ अन्य किसी प्रकार की गतिविधियां शुरू नहीं होंगी। जिले में 20 अप्रैल से पूर्व की तरह ही लॉकडाउन लागू रहेगा और इसका सख्ती से पालन कराया जाएगा। वहीं, जिले में बिना पास घूमने वाले लोगों से पुलिस-प्रशासन सख्ती से पेश आएगा। इनके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा के तहत कार्रवाई की जाएगी। जिले में 20 अप्रैल से किसी भी प्रकार की व्यवसायिक, औद्योगिक, कार्यालयी, शैक्षणिक, आर्थिक व वाणिज्यिक, परिवहन गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक रहेगी।

यह भी जानें:   गाजियाबाद में पूरी तरह से लागू रहेगा लॉकडाउन उद्योगों, व्यवसाय लेकर कार्यालय तक रहेंगे बंद बिना वैध पास घूमने वालों पर की जाएगी कार्रवाई

तीन मई तक लॉकडाउन में रहेंगे लोग

देश में कोरोना से निपटने के लिए तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। 20 अप्रैल से कुछ औद्योगिक इकाईयों के साथ व्यवसायिक गतिविधियों में ढील देने का फैसला प्रदेश सरकार द्वारा लिया गया था। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने बताया कि कोरोना को देखते हुए फिलहाल पूर्व की तरह जिले में लॉकडाउन लागू रहेगा। जिले में आवश्यक वस्तुओं के अलावा किसी भी व्यवसायिक गतिविधि को मंजूरी नहीं दी जा रही है। उन्होंने बताया कि जिन नियमों के तहत पूर्व में लॉकडाउन चल रहा था अग्रिम आदेशों तक वह इसी प्रकार से चलेगा।

अधिकारी ने कहा- 

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने कहा कि जिले में पूर्व की तरह लॉकडाउन जारी रहेगा। इस दौरान सभी प्रकार की व्यवसायिक, औद्योगिक, कार्यालयी, शैक्षणिक, आर्थिक व वाणिज्यिक गतिविधी पर पूरी तरह से रोक रहेगी।

इधर, बता दें कि जिले में आज सबसे ज्‍यादा कोरोना के मरीज मिले हैं। आज 12 कोरोना के मरीजों की बढ़ोतरी हुई है। इसके बाद से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। 

लॉकडाउन: मानवता के सबसे बड़े मिशन पर दिल्ली पुलिस, अब तक 50 लाख लाेगों को बांटा खाना; शाह ने कहा मिलकर जीतेंगे जंग

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी