गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन पर तीन कारतूस के साथ पकड़ा गया दिल्ली का शख्स, मचा हड़कंप

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर जांच के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल उस समय चौंक गए जब एक 56 वर्षीय बुजुर्ग के बैग से जिंदा कारतूस मिले।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 07:28 PM (IST)
गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन पर तीन कारतूस के साथ पकड़ा गया दिल्ली का शख्स, मचा हड़कंप
गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन पर तीन कारतूस के साथ पकड़ा गया दिल्ली का शख्स, मचा हड़कंप

गाजियाबाद, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर जांच के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (Central Industrial Security Force) उस समय चौंक गए जब एक 56 वर्षीय बुजुर्ग के बैग से तीन जिंदा कारतूस मिले। पूरा मामला बुधवार का है। जांच के बाद सामने आया कि जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए शख्स का नाम सीएस राठौड़ है और दिल्ली का रहने वाला है।

वहीं, मेट्रो स्टेशन पर तैनात सुरक्षा कर्मियों के मुताबिक, पूछताछ में वह यह नहीं बता सका कि वह जिंदा कारतूस कहां और क्यों ले जा रहा है? इसी के साथ उसके पास इससे संबंधित लाइसेंस या दूसरे कागजात भी नहीं था। वहीं, सीआइएसएफ ने आरोपित शख्स सीएस राठौड़ को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया।

इसी साल अगस्त महीने में दिल्ली स्थित शिव विहार मेट्रो स्टेशन पर एक महिला पैसेंजर के पास से एक तमंचा बरामद किया था। उसमें एक कारतूस भी लोड था।दरअसल, यह तमंचा महिला ने अपने बैग में रखा हुआ था, लेकिन बैगेज स्कैनिंग के दौरान वह पकड़ी गई। महिला के पास तमंचा होने की जानकारी से वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद महिला को मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जिसे Girl friend समझकर बात कर रहा था युवक, वह थी कोई और; जेल पहुंचने पर खुला राज

30 लाख लोगों की लाइफ लाइन Delhi Metro आखिर क्यों दे रही बार-बार दगा?

छात्र की कब्र पर 'वह' रोज छिड़कता था परफ्यूम, ऐसे खुला 6 ft नीचे दबी का लाश का राज

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी