Ghaziabad Double Murder: बेटी-पत्नी का हत्यारोपित पति पहुंचा जेल, बेटा फरार; की थी बेरहमी से हत्या

सिहानी गांव में शुक्रवार को पत्नी रेखा व बेटी ताशु की फावड़े से वार कर हत्या करने के आरोपित संजय पाल को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया। बेटे का अभी तक पता नहीं चल पाया है। रेखा व ताशु की पोस्टमार्टम रविवार को आएगी।

By Ayush GangwarEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2022 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2022 10:06 PM (IST)
Ghaziabad Double Murder: बेटी-पत्नी का हत्यारोपित पति पहुंचा जेल, बेटा फरार; की थी बेरहमी से हत्या
बेटी और पत्नी का हत्यारोपित पति पहुंचा सलाखों के पीछे।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। सिहानी गांव में शुक्रवार को पत्नी रेखा व बेटी ताशु की फावड़े से वार कर हत्या करने के आरोपित संजय पाल को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया। बेटे का अभी तक पता नहीं चल पाया है। रेखा व ताशु के शनिवार शाम पोस्टमार्टम हुए, जिसकी रिपोर्ट रविवार को आएगी।

बेटा कहां गया?

संजय शुक्रवार सुबह बसअड्डे के पास खून से लथपथ कपड़ों में मिला था। पुलिस के पूछताछ करने पर उसने बताया था कि पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। उसे साथ लेकर पुलिस घर पहुंची तो यहां रेखा व ताशु के शव लहूलुहान हालत में पड़े थे। दोनों की फावड़े से कई वार कर हत्या की गई थी।

संजय ने पत्नी के चरित्र पर शक में हत्या करने की बात कही थी। हत्या के बाद से ही 12वीं पढ़ने वाला संजय का बेटा लापता है। संजय ने पुलिस को बताया था कि वह अपने बाबा को लेकर अस्पताल गया है, लेकिन उसकी बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। वह कहां गया, इसके बारे में रेखा के स्वजन व पड़ोसियों को भी नहीं पता है और पुलिस अभी तक उसके बारे में सुराग नहीं ढूढ़ पाई है।

ये भी पढ़ें- देश-विदेशों में 500 से ज्यादा साइबर ठगी, तीन नाइजीरियन समेत चार गिरफ्तार; मुख्य आरोपित अभी भी फरार

रेखा की मां को लेने गया था संजय

रेखा के भाई नितिन ने थाना नंदग्राम में संजय और उसके बेटे पर हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके आधार पर पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नितिन का कहना है कि संजय हत्या से एक दिन पहले ही उनकी मां को घर से लेने गया था, लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया था।

नितिन को आशंका है कि वह उनकी मां की भी हत्या करने फिराक में था। इसीलिए उन्हें लेने गया था। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद स्वजन ने हरनंदी घाट पर रेखा व ताशु के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

ये भी पढ़ें- Haryana: रक्षा मंत्रालय का क्लर्क लापता, हनीट्रैप में फंसाकर मांगी मंत्रालय से जुड़ी जानकारी

नंदग्राम एसएचओ रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि संजय को जेल भेज दिया है। उसके बेटे को तलाश रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विवेचना कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी