डीयू की महिला प्रोफेसर से सरेराह चेन लूटी, बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से थे लुटेरे

बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से दो लुटेरे कॉलोनी के गेट तक गए और बिना रूके वापस मुड़ गए। वापस मुड़कर डॉ. रजत रानी आर्य के सोने की चेन गले से छीन कर भाग गए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 07:23 PM (IST)
डीयू की महिला प्रोफेसर से सरेराह चेन लूटी, बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से थे लुटेरे
डीयू की महिला प्रोफेसर से सरेराह चेन लूटी, बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से थे लुटेरे

साहिबाबाद [अवनीश मिश्र]। मोटरसाइकिल सवार बेखौफ लुटेरों ने सोमवार सुबह वसुंधरा सेक्टर-एक एमआइजी कॉलोनी के गेट पर दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रोफेसर डॉ. रजत रानी आर्य के गले से सोने की चेन लूट ली। वह और सुरक्षाकर्मी शोर मचाते हुए उनके पीछे दौड़े, लेकिन लुटेरे फर्राटा भरते हुए फरार हो गए।

डॉ. रजत रानी दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय में हैं प्रोफेसर

डॉ. रजत रानी आर्य कमल नेहरू कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं। वह पति प्रो. श्यौराज सिंह के साथ वसुंधरा सेक्टर एक एमआइजी में रहती हैं। सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे वह कॉलोनी के पास से पति के साथ सब्जी व दूध खरीद कर लौट रही थीं। उनके पति साइकिल से आगे निकल गए। वह पैदल ही कॉलोनी के गेट के पास पहुंचीं, तभी अंदर की ओर से आए मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने झपट्टा मारकर उनके गले से सोने की चेन लूट ली। वह और सुरक्षाकर्मी उनके पीछे दौड़े, लेकिन लुटेरे नहर रोड को जोड़ने वाली सड़क की ओर फरार हो गए।

बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल

घटना की फुटेज पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी की फुटेज जांची गई, तो उसमें दिखा कि बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से दो लुटेरे उनकी कॉलोनी के गेट तक गए और बिना रूके वापस मुड़ गए। वापस मुड़कर डॉ. रजत रानी आर्य के साथ लूट की। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया है कि प्रोफेसर के साथ हुई घटना की सूचना मिली है। जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

सुरक्षा की खुली पोल

ट्रांस हिंडन में प्रमुख स्थानों, बाजार, तिराहा-चौराहा पर पुलिस लगातार चेकिंग करने का दावा कर रही है। इसके बावजूद लुटेरे बिना नंबर की मोटरसाइकिल घूम रहे हैं। लोगों की गाढ़ी-कमाई लूट रहे हैं। लोगों ने पुलिस की चेकिंग और सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

chat bot
आपका साथी