Ghaziabad Video: हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने मचाया जमकर उत्पात, व्यापारियों पर बरसाए डंडे; देखें वीडियो

नंदग्राम थाना क्षेत्र के घूकना में हिंदू रक्ष दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया। कार्यकर्ताओं ने एक गुड़ विक्रेता समेत स्थानीय दुकानदारों के संग जमकर मारपीट की। आरोपित कार्यकर्ता निवाड़ी के गुड़ विक्रेता दानिश की गाड़ी हटाने का दबाव बना रहे थे।

By Ashutosh GuptaEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 03:44 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 03:44 PM (IST)
Ghaziabad Video: हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने मचाया जमकर उत्पात, व्यापारियों पर बरसाए डंडे; देखें वीडियो
नंदग्राम थाना क्षेत्र के घूकना में हिंदू रक्ष दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। नंदग्राम थाना क्षेत्र के घूकना में हिंदू रक्ष दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया। कार्यकर्ताओं ने एक गुड़ विक्रेता समेत स्थानीय दुकानदारों के संग जमकर मारपीट की। आरोपित कार्यकर्ता निवाड़ी के गुड़ विक्रेता दानिश की घोड़ा गाड़ी हटाने का दबाव बना रहे थे, जब स्थानीय व्यापारियों ने विरोध किया तो वह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों के साथ जमकर मारपीट की।

गाजियाबाद में हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने मचाया जमकर उत्पात, गुड़ संचालक समेत व्यापारियों से की मारपीट।@ghaziabadpolice pic.twitter.com/pOW8ZYb6Ey— Nitin Yadav (@nitinyadav9258) March 24, 2023

मामले में गुड़ विक्रेता दानिश और दीपक को चोट आई है। दानिश की तहरीर पर पुलिस ने आशुतोष शर्मा, आशीष, जीतू, टीटू, अनुपम, प्रवेश, मोनू समेत अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले व बलवा की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कई को हिरासत में लिया है। 

chat bot
आपका साथी